कोहली-शास्त्री ने बनाया मीडिया का मजाक, मीडियाकर्मियों ने भी चखाया मजा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विश्व कप 2019 : कोहली-शास्त्री ने बनाया मीडिया का मजाक, मीडियाकर्मियों ने भी चखाया मजा 

विश्व कप 2019 : कोहली-शास्त्री ने बनाया मीडिया का मजाक, मीडियाकर्मियों ने भी चखाया मजा

भारतीय टीम इनदिनों विश्व कप के लिए इंग्लैंड में है. जहां भारतीय टीम अपना पहला मैच 5 जून को साउथ अफ्रीका के खिलाफ साउथम्पटन में खेलेगी, लेकिन इस मैच से पहले भारतीय टीम ने मीडिया का मजाक बना डाला है. जिससे मीडिया भारतीय टीम से काफी नाखुश हो गई है. आइये हम आपकों इस पूरे मामले को डिटेल में बताते है.

भारतीय टीम का कोई भी खिलाड़ी प्रेस कॉन्फ्रेस में नहीं आया

विश्व कप 2019 : कोहली-शास्त्री ने बनाया मीडिया का मजाक, मीडियाकर्मियों ने भी चखाया मजा 1

सोमवार को साउथम्पटन में भारतीय टीम के किसी सदस्य को मीडिया से बात करना था, लेकिन विश्व कप टीम के किसी भी खिलाड़ी के ना आने की वजह से मीडिया ने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस का बहिस्कार कर दिया है.

नियमों के मुताबिक, आईसीसी टीम के दिन का कार्यक्रम मीडिया को मुहैया कराती है. इसमें टीम के प्रैक्टिस और मीडिया के साथ बात करने के वक्त की जानकारी होती है. तय कार्यक्रम के मुताबिक विश्व कप में चुने गए किसी भारतीय खिलाड़ी को मीडिया से बात करनी थी, लेकिन विश्व कप के लिए चुना गया कोई भी खिलाड़ी मीडिया से बात करने नहीं आया.

दीपक चाहर और आवेश खान को भेजा, लेकिन मीडिया ने किया बहिष्कार

विश्व कप 2019 : कोहली-शास्त्री ने बनाया मीडिया का मजाक, मीडियाकर्मियों ने भी चखाया मजा 2

दरअसल, भारतीय टीम ने मीडिया से बात करने नेट्स गेंदबाज के रूप में चुने गए दीपक चाहर और आवेश खान को प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए भेज दिया, लेकिन इस बात से मीडियाकर्मी काफी नाराज हो गए हैं.

उनका नाराज होना जायज भी था, क्योंकि यह दोनों हो खिलाड़ी भारत की विश्व कप टीम में नहीं है. इन दोनों खिलाड़ियों से मीडिया ने बात करने से इंकार कर दिया और प्रेस कॉन्फ्रेंस का बहिष्कार कर दिया.

आखिरी बार 6 दिन पहले की थी भारतीय टीम ने प्रेस कॉन्फ्रेस

विश्व कप 2019 : कोहली-शास्त्री ने बनाया मीडिया का मजाक, मीडियाकर्मियों ने भी चखाया मजा 3

भारतीय क्रिकेट टीम 24 मई को विश्व कप खेलने पहुंची थी. तब से अब तक पहली और आखिरी बार मीडिया से बात करने आने वाले खिलाड़ी केएल राहुल हैं.

बांग्लादेश के खिलाफ शतक बनाने के बाद उन्होंने मीडिया से बात की थी, लेकिन यह करीब 6 दिन पुरानी बात है, तब से भारतीय टीम के 4 प्रैक्टिस सेशन हो चुके हैं, लेकिन किसी भी खिलाड़ी या कोचिंग स्टाफ ने मीडिया से बात नहीं की है. सोमवार को मीडिया भारतीय क्रिकेट टीम के किसी खिलाड़ी का इंतजार कर रही थी, क्योंकि प्रेस कॉन्फ्रेस की खबर थी.

 

 

Related posts