भारतीय क्रिकेट टीम ने आखिरी वनडे तो जीत लिया लेकिन सीरीज में हार के बाद लगातार कप्तान धौनी पर सवाल उठ रहे हैं। अब सवाल ये है कि क्या टीम इंड़िया में सब ठीक है?? धौनी खुद भी कप्तानी छोड़ने को लेकर अपना बयान दे चुके हैं, जो ये बताता है कि टीम इंडिया के अंदर सब कुछ ठीक नहीं है। 

ये सवाल विराट कोहली के उस बयान की वजह से उठ रहा है, जो उन्होंने सीरीज के अंतिम मैच से ठीक पहले सीरीज के आधिकारिक प्रसारकर स्टार स्पोर्ट्स को दिए इंटरव्यू में दिया है।

विराट कोहली ने वनडे सीरीज के दौरान टीम के फैसलों पर सवाल उठाया है। कोहली ने साफ कहा है कि सीरीज में जिस तरह के फैसले लिए गए, उससे वह खुश नहीं हैं। उन्होंने कहा कि हमारे फैसलों में असमंजस दिखा और यह मैदान पर भी साफ नजर आया। कोहली ने इस ज्यादा कुछ कहने से इनकार किया, लेकिन कहा कि हमारे खिलाड़ी पहले दो वनडे में बिना किसी स्पष्ट नजरिए के खेले।
 
कोहली ने कहा कि हमारे खिलाड़ी उस तरह से नहीं खेल सके, जैसा हम खेलते रहे हैं। टेस्ट क्रिकेट से धौनी के संन्यास के कोहली को टेस्ट टीम का कप्तान बनाया गया है। खबरों के मुताबिक कोहली और शास्त्री की जोड़ी टीम को आक्रामक रवैये से भरना चाहती है, हालांकि इस आक्रामकता के बावजूद टीम बांग्लादेश में बारिश से प्रभावित टेस्ट नहीं जीत सकी।

जबकि सुरेश रैना और आर.अश्विन ने कप्तान धौनी के पक्ष में ब्यान दिया। रैना ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि आप धौनी का अपमान नहीं कर सकते। एक सीरीज की हार उन्हें खराब कप्तान नहीं साबित करती। वह मानसिक तौर पर बहुत मजबूत हैं। वह खेल को जानते हैं और पॉजिटिव रवैए के साथ खेलते हैं। वह एक अच्छे शख्स और महान कप्तान हैं।

दूसरे मैच में मिली हार के बाद अश्विन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि धौनी क्रिकेट के लीजेंड हैं। उन्होंने भारतीय क्रिकेट के लिए बहुत कुछ किया है। अगर मेरे कप्तान मुझसे मैदान पर जान देने के लिए कहते हैं तो मैं जान दूंगा। आंकड़ों से आप जैसा चाहें साबित कर सकते हैं। आपको उस एक शख्स को क्रेडिट देना ही होगा, जिसने काफी सारी अच्छी चीजें की हैं। आप पूरी टीम के प्रदर्शन के लिए सिर्फ धौनी को दोषी करार नहीं दे सकते।



  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    राशिद खान ने ‘मैन ऑफ़ द मैच’ लेते हुए अपने देशवासियों को दिया भावुक...

    आईपीएल में आज केकेआर और हैदराबाद के बीच मैच हुआ. इस मैच में टॉस जीत कर केकेआर कप्तान ने पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला...

    वीडियो: राशिद के करिश्माई गेंद पर रसेल को बोल्ड करने पर हैरान रह गई...

    आईपीएल - 2018 के सीजन का दूसरा क्वालीफायर मुकाबला कोलकाता नाईट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जा रहा है. इडेन गार्डन्स में...

    ट्विटर पर चला राशिद खान का जादू, खुद क्रिकेट के भगवान ने राशिद खान...

    आईपीएल में आज हैदराबाद का सामना केकेआर से हुआ. इस मैच में टॉस जीत कर दिनेश कार्तिक ने पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया....

    कार्तिक की इस छोटी सी गलती के कारण केकेआर को करो या मरो के...

    सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच आईपीएल 2018 का दूसरा क्वालीफायर मैच कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम पर खेला गया. इस मैच को...

    STATS : सनराइजर्स और केकेआर के मैच में बने कुल 8 रिकॉर्ड, राशिद खान...

    सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम को दूसरे क्वालीफायर मैच में 13 रन से हरा दिया और फाइनल में अपनी...