महेंद्र सिंह धोनी ने ढूढा भारतीय टीम के लिए अपना उत्तराधिकारी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

महेंद्र सिंह धोनी ने ढूढा भारतीय टीम के लिए अपना उत्तराधिकारी 

महेंद्र सिंह धोनी ने ढूढा भारतीय टीम के लिए अपना उत्तराधिकारी

भारतीय वनडे और टी ट्वेंटी कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली की तारिफ करते हुए कहा कि, विराट कोहली भारत के लिए सभी फ़ॉर्मेट में अच्छे कप्तान बनेंगे. महेंद्र सिंह धोनी ने कहा, कि विराट कोहली काफी मेहनती हैं, और उनके इसी लगन की वजह से वे काफी अच्छे बन गये हैं.

धोनी, सहवाग और युवराज समेत दिग्गज खिलाड़ियों से जुड़े कुछ अंधविश्वास और टोटके

महेंद्र सिंह धोनी तामिलनाडु प्रीमीयर लीग के प्रमोशन के दौरान  कहा, कि “विराट कोहली हर मैच के साथ एक बेहतर खिलाड़ी बनते जा रहे हैं, और वे हर मैच के साथ और बेहतर प्रदर्शन करना चाहते हैं. विराट कोहली हमेशा टीम के लिए अपना बेस्ट प्रदर्शन देना चाहते हैं, और वे हर मैच में ज्यादा से ज्यादा रन बनाकर मैन अॉफ द मैच बनना चाहते हैं.”

महेंद्र सिंह धोनी ने कहा, कि “विराट कोहली की फिटनेस का भी कोई जवाब नहीं हैं, और वे दिमाग से काफी सोचते हैं. विराट कोहली की कप्तानी की बात करे, तो विराट कोहली पिछले एक साल से बेहतर कप्तान बने हैं. मैनें विराट कोहली को आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और भारतीय टेस्ट टीम की कप्तानी करते हुए देखा हैं, और वे एक कमाल के लीडर बनकर उभरे हैं.  मुझे ऐसा लगता हैं, कि विराट कोहली का कप्तानी भविष्य काफी अच्छा दिख रहा हैं.”

विराट कोहली से शादी को लेकर मीडिया से कुछ ऐसा कहा अनुष्का शर्मा ने

महेंद्र सिंह धोनी ने भारतीय कोच अनिल कुंबले के बारें में कहा, “अनिल कुंबले एक काफी मेहनती व्यक्ति हैं, और कैसी भी परिस्थिति हो अनिल कुंबले हमेशा लड़ने के लिए तैयार रहते हैं. मैं अनिल कुंबले की कप्तानी में खेला हूं, और उनके टीम के लिए लड़ने का जज्बा मैनें देखा हैं. और बतौर कोच भी मुझे पुरी उम्मीद हैं, कि वे टीम को लड़ना सिखाएंगे.”

महेंद्र सिंह धोनी ने आगें कहा, “मैं अनिल कुंबले के साथ काम करने के लिए काफी उत्सुक हूं, और उनके साथ काम करने में काफी मजा आयेगा. हमारी टीम टेस्ट में अब नंबर 1 बन चुकी हैं, और मैं उम्मीद करता हूं, कि हम अपना नंबर 1 क्रमांक बनाए रखे.”

अश्विन ने किया अपने पसंदीदा कप्तान के नाम खुलासा, कोहली, धोनी और गांगुली में कौन?

महेंद्र सिंह धोनी अब सिर्फ वनडे और टी ट्वेंटी खेलते हैं, और इस वजह से अब उनके पास काफी समय होता हैं. महेंद्र सिंह धोनी अब वेस्टइंडीज के खिलाफ अमेरिका में होने वाली टी ट्वेंटी सीरीज खेलने अमेरिका जाएंगे, जहां भारतीय टीम 2 टी ट्वेंटी मैच खेलेगी. पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने विराट कोहली कों लेकर दिया ऐसा बयान, जों विरोधी टीम कों बिलकुल भी पसंद नहीं आयेगी

Related posts

Comments are closed.