कोहली काउंटी क्रिकेट में खेलेंगे

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

कोहली काउंटी क्रिकेट में खेलेंगे 

कोहली काउंटी क्रिकेट में खेलेंगे

नई दिल्ली, 24 मार्च; भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अब इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलेंगे। भारत को अगस्त में इंग्लैंड का दौरा करना है। ऐसे में कोहली का इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट में खेलना इस दौरे के लिए अपने आप को तैयार करना है।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने कोहली को गर्मियों में काउंटी क्रिकेट खेलने की मंजूरी दे दी है।

कोहली के काउंटी खेलने के कारण हो सकता है कि वह अफगानिस्तान के खिलाफ 14 से 18 जून तक होने वाला एकमात्र टेस्ट से नदारद रह सकते हैं।

हालांकि यह अभी तक तय नहीं है कि कोहली किस काउंटी के लिए खेलेंगे। ऐसी खबरें हैं कि कोहली सरे के साथ करार कर सकते हैं। लंदन आधारित इस काउंटी में हाल ही में कोई करार नहीं किया गया है और कोहली से काउंटी ने हाल ही में बात भी की है।

वेबसाइट ने लिखा है कि सरे ने बीसीसीआई से कोहली की उपलब्धता के बारे में पूछा था, लेकिन भारतीय बोर्ड ने यह कहते हुए मना कर दिया था कि वह अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले टेस्ट मैच में व्यस्त रहेंगे।

अगर कोहली काउंटी क्रिकेट खेलते हैं तो वह इस सीजन में काउंटी में खेलने वाले तीसरे भारतीय खिलाड़ी बन जाएंगे। चेतेश्वर पुजारा और ईशांत शर्मा इस सीजन में काउंटी क्रिकेट खेलते नजर आएंगे। दोनों खिलाड़ियों को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की 11वें संस्करण की नीलामी में किसी भी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा था।

Related posts

Leave a Reply