विदेशी दौरे से कोहली को याद आए रहाणे, कुछ इस तरह से किया बर्थडे विश | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विदेशी दौरे से कोहली को याद आए रहाणे, कुछ इस तरह से किया बर्थडे विश 

विदेशी दौरे से कोहली को याद आए रहाणे, कुछ इस तरह से किया बर्थडे विश

टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा भरोसेमंद खिलाड़ी के रूप में फेमस खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे आज अपना 30वाँ जन्मदिन मना रहें है. ऐसे में टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी अजिंक्य रहाणे को जन्मदिन की बधाई दी. आप को बता दे कि अजिंक्य रहाणे टेस्ट टीम के कप्तान है. कोहली के न होने पर रहाणे ही उनकी जगह टीम की कमान संभालेंगे.

कोहली ने कुछ इस तरह से दी बधाई 

कोहली ने रहाणे को बधाई देते हुए ट्वीट करते हुए लिखा कि हमारा विदेशी सीजन शुरू होने वाला है. ऐसे में हम विदेशी पिचों के सबसे खिलाड़ी में से एक जिंक्स को जन्मदिन की बधाई. टीम के लिए जरूरी इनिंग खेलते रहो !आप को बता दे कि रहाणे का विदेशी पिचों पर रिकॉर्ड का काफी अच्छा रहा है. वो सभी विदेशी दौरे पर शतक लगा चुके है. 

खुद को तैयार करना चाहते है रहाणे 

विदेशी दौरे से कोहली को याद आए रहाणे, कुछ इस तरह से किया बर्थडे विश 1

इंग्लैंड के खिलाफ वन डे और टी-20 में रहाणे को नही चुना नही गया है. ऐसे में जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इससे उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ तैयारी करने के लिए समय मिल जाएगा.

विदेशी दौरे को लेकर भी की बात 

विदेशी दौरे से कोहली को याद आए रहाणे, कुछ इस तरह से किया बर्थडे विश 2

विदेशी दौरे को लेकर अपने प्रदर्शन को लेकर रहाणे हमेशा से ही चर्चा में रहते है. ऐसे में जब उनसे विदेशी दौरे पर अच्छे प्रदर्शन को लेकर बात की गई तो उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि जब आप विदेश में खेल रहे होते हैं तो आपका ऐटिट्यूड स्किल्स से ज्यादा मायने रखता है, क्योंकि स्किल्स की बात करें तो सभी खिलाड़ी उसमें लगभग एक ही तरह से निपुण होते हैं. ऐसे में टीम के लिए आप तब ही अच्छा कर सकते हो जब आप सकारात्मक होकर खेलने जाओ.’ आप   बता दे कि अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में रहाणे ने 48 रन की जरूरी पारी खेली थी.

Related posts

Leave a Reply