सुरंगा लकमल की माँ भी इस भारतीय खिलाड़ी को मानती है दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

श्रीलंका के तेज गेंदबाज सुरंगा लमकल की मां ने इस भारतीय खिलाड़ी को बताया दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज 

श्रीलंका के तेज गेंदबाज सुरंगा लमकल की मां ने इस भारतीय खिलाड़ी को बताया दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज

किसी भी गेंदबाज के लिए उनके दौर में चल रहे सबसे सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज को आउट करना एक बहुत बड़ा सपना होता है। एक बल्लेबाज जब अपने एक दौर में शानदार प्रदर्शन कर रहा हो तो हर गेंदबाज के लिए वो खिलाड़ी एक चुनौती बन जाता है। ऐसी चुनौती के बीच उस बल्लेबाज को आउट करना कभी भी आसान नहीं रहता है। इसी तरह से विश्व क्रिकेट के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर का विकेट उनके दौर में लेना हर किसी गेंदबाज के लिए एक सपना होता था।

श्रीलंका के तेज गेंदबाज सुरंगा लमकल की मां ने इस भारतीय खिलाड़ी को बताया दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज 1

सुरंगा लकमल ने कोलकाता टेस्ट में कोहली को किया था शून्य पर आउट

इसी तरह से जिस तरह से सचिन का विकेट लेना गेंदबाजों के लिए एक सपना होता था इसी तरह से इस दौर में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का विकेट लेना भी हर गेंदबाज का सबसे बड़ा सपना है। विराट कोहली इस समय जिस दौर से गुजर रहे हैं उनका विकेट लेना इतना आसान नहीं है। विराट कोहली को हाल ही में भारत और श्रीलंका के बीच कोलकाता टेस्ट मैच में श्रीलंका के सुरंगा लकमल ने पहली पारी में शून्य पर आउट किया था। सुरंगा लकमल के करियर के लिए कोहली का विकेट सबसे खास बन गया।

श्रीलंका के तेज गेंदबाज सुरंगा लमकल की मां ने इस भारतीय खिलाड़ी को बताया दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज 2

लकमल की मां कोहली के विकेट को बताया सबसे अहम

सुरंगा लकमल ने कोलकाता टेस्ट मैच की पहली पारी में चार सफलता हासिल करते हुए भारतीय पारी को झकझोर दिया था। जिसमें कोहली का विकेट भी शामिल था। सुरंगा लकमल की इस जबरदस्त कामयाबी से उनकी मां चदरथाला बहुत ही खुश है। सुरंगा लकमल की मां चरदथाला ने कहा कि

श्रीलंका के तेज गेंदबाज सुरंगा लमकल की मां ने इस भारतीय खिलाड़ी को बताया दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज 3

कोहली के विकेट ने दी सबसे ज्यादा संतुष्टि

विराट कोहली के विकेट ने मुझे सबसे ज्यादा संतुष्टि दी। सलामी बल्लेबाज(केएल राहुल) को पहली ही गेंद में आउट किया था, लेकिन इस तरह का उन्होंने पहले भी किया है।( वेस्टइंडीज के क्रिस गेल का विकेट,2010) कप्तान कोहली कोई स्कोर नहीं कर सके। वो दुनिया के एक खतरनाक बल्लेबाज हैं। श्रीलंका के खिलाफ उनका रिकॉर्ड बहुत अच्छा रहा है। एक शानदार बल्लेबाज को हासिल करना मुश्किल होता है।”

श्रीलंका के तेज गेंदबाज सुरंगा लमकल की मां ने इस भारतीय खिलाड़ी को बताया दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज 4

कोहली हैं दुनिया के सबसे शानदार बल्लेबाज

इसके साथ ही लकमल की मां ने आगे कहा कि “लोकेश राहुल भी एक शानदार बल्लेबाज हैं। लेकिन मुझे लगता है कि कोहली का विकेट ज्यादा संतोषजनक था। सुरंगा ने बहुत ही शानदार गेंदबाजी की। वो इसमें शानदार थे। श्रीलंका के प्रशंसकों ने भारत के खिलाफ इनको लंबे समय बाद देखा है। मैं अपने बेटे के लिए खुश हूं। आशा है कि वो इस सीरीज में आगे भी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेगा।”

श्रीलंका के तेज गेंदबाज सुरंगा लमकल की मां ने इस भारतीय खिलाड़ी को बताया दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज 5

Related posts

Leave a Reply