कोलकाता बनाम बंगलौर, मैच प्रीव्यू

SAGAR MHATRE / 02 May 2015

आज शाम 4 बजे बंगलौर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी का मुकाबला केकेआर से होगा. केकेआर ने अपना पिछला मुकाबला सीएसके के खिलाफ जीता है तो वही आरसीबी का पिछला मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया था.

दोनों टीमों के बीच इस सीजन पहले मुकाबला हो चुका है जिसमे गेल के शानदार बल्लेबाजी के बदौलत आरसीबी ने केकेआर को हराया था. अब आज देखना होगा की क्या केकेआर आरसीबी से पिछले हार का बदला ले पाता है की नहीं.

महत्वपूर्ण खिलाडी:

क्रिस गेल:

गेल ने केकेआर के खिलाफ पिछले मैच में मैच जिताऊ पारी खेली थी उसके बाद से गेल कोई बडी पारी नहीं खेल पाऐ है और आज गेल एक बार फिर उसी पारी को दोहराना चाहेंगे.

मिशेल स्टार्क:

स्टार्क जब से आरसीबी से जुडे है तबसे आरसीबी और मजबूत टीम बन गयी है और उनकी गेंदबाजी में धार दिख रही है आज स्टार्क को अच्छा करना होगा.

रॉबिन उथप्पा:

पिछले मैच में सीएसके के खिलाफ 80 रन की पारी खेलकर उथप्पा ने अपना फॉर्म वापस पा लिया है और आज अपने घरेलू मैदान पर वे अच्छा करना चाहेंगे.

ब्रैड हॉग:

नरेन के न होने के बावजूद जिस तरह केकेआर ने गेंदबाजी की है, उसका श्रेय हॉग को जाता है. हॉग ने कमाल का प्रदर्शन पिछले दों मैचों में किया है और आज भी वे वैसा ही करना चाहेंगे.

संभावित 11:

आरसीबी:

क्रिस गेल, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, दिनेश कार्तिक, मनदीप सिंह, सरफराज खान, डेविड विसे, मिशेल स्टार्क, हर्शल पटेल, वरुण आरोन, यजुवेंद्रा चाहल

केकेआर:

गौतम गंभीर, रॉबिन उथप्पा, मनिष पांडे, सूर्यकुमार यादव, युसुफ पठाण, एंड्रू रसेल, रायन टेन डसखाटे, पियुश चावला, उमेश यादव, मोर्ने मोर्केल, ब्रैड हॉग

Related Topics