कोलकाता नाईट राइडर्स को मुंबई इंडियस ने किया ट्वीटर पर ट्रोल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

कोलकाता नाईट राइडर्स को मुंबई इंडियंस ने किया ट्रोल, ये हैं वजह 

कोलकाता नाईट राइडर्स को मुंबई इंडियंस ने किया ट्रोल, ये हैं वजह

क्रिकेट में टी20 फ़ॉर्मेट के आने के बाद से बहुत ज्यादा रोमांचक मैच होने लगे हैं. पिछले एक साल में कई ऐसे मुकाबले देखने को मिले हैं. अब सैयद मुश्ताक़ अली का फ़ाइनल का मुकाबला भी बहुत अच्छा हुआ. जिसको लेकर एक ट्वीट करने पर कोलकाता नाईट राइडर्स को मुंबई इंडियंस ने बुरी तरह से ट्रोल किया है.

कोलकाता नाईट राइडर्स को मुंबई इंडियंस ने किया ट्रोल

कोलकाता नाईट राइडर्स को मुंबई इंडियंस ने किया ट्रोल, ये हैं वजह 1

सोशल मीडिया पर अक्सर दो आईपीएल टीमों को भिड़ते देखा गया है. अब कोलकाता नाईट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच भिड़ंत हुई है. कल सैयद मुश्ताक़ अली के फ़ाइनल में कर्नाटक की टीम ने तमिलनाडु को मात्र 1 रन से हराया था. इससे पहले मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को भी आईपीएल फ़ाइनल में एक रन से ही हराया था. जिसपर ट्वीट करते हुए कोलकाता की टीम ने कहा कि

” इस वर्ष टी20 क्रिकेट के दो रोमांचक फ़ाइनल देखने को मिले जहाँ पर 1 रन के अंतर से टीम जीती”

उन्होंने जिसमें कर्नाटक टीम की फोटो लगाई थी लेकिन मुंबई इंडियंस की फोटो नहीं लगाई थी. जिसपर मुंबई ने अपना जवाब दिया. उन्होंने 2019 आईपीएल के विजेता का नाम बताया और कोलकाता से फोटो लगाने के लिए कहा.

अब रोमांचक हो रहे हैं फ़ाइनल के मुकाबले

कर्नाटक क्रिकेट टीम

 

सैयद अली मुश्ताक़ के फ़ाइनल मैच में कर्नाटक और तमिलनाडु की टीम आमने सामने थी. जहाँ पर पहले बल्लेबाजी करते हुए कर्नाटक ने 180 रन बनाये तो वहीँ तमिलनाडु की टीम 179 रन ही बना सकी. जिसके साथ वो खिताब जीतने से मात्र एक रन से चुक गये.

आईपीएल 2019 के फ़ाइनल में भी चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस की टीम आमने सामने थी. जहाँ पर मुंबई की टीम ने 149 रन बनाये थे. जबकि चेन्नई की टीम 148 रन ही बना सकी और ख़िताब से मात्र एक रन दूर रह गयी. ये दोनों मैच बहुत ही रोमांचक हुए थे.

अब आईपीएल 2020 की तैयारी कर रही है कोलकाता नाईट राइडर्स

कोलकाता नाईट राइडर्स को मुंबई इंडियंस ने किया ट्रोल, ये हैं वजह 2

नए सीजन के लिए सभी टीमें अपनी तैयारी कर रही हैं. खिलाड़ियों को रिलीज करने के बाद अब सभी का ध्यान नीलामी पर लगा हुआ है जो 19 दिसंबर को कोलकाता में होनी हैं. नीलामी में सभी टीमें अच्छे खिलाड़ियो को खरीद करके आईपीएल 2020 के लिए अपनी तैयारियों को अंजाम देने का प्रयास करेंगी

Related posts