कोलकाता नइट राईडर्स को अपने तीन खिलाड़ियों को कर देना चाहिए बाहर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

कोलकाता नाइट राईडर्स, आईपीएल 2020 से पहले इन 3 खिलाड़ियों को दिखा सकती है बाहर का रास्ता 

कोलकाता नाइट राईडर्स, आईपीएल 2020 से पहले इन 3 खिलाड़ियों को दिखा सकती है बाहर का रास्ता
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में कोलकाता नाइट राईडर्स की टीम भी एक सफल टीमों में से एक मानी गई है। कोलकाता नाइट राईडर्स के लिए शुरुआती कुछ सीजन बहुत ही खराब रहे और टीम को निचले पायदान पर रहना पड़ा, लेकिन 2012 में कोलकाता नाइट राईडर्स ने जोरदार वापसी की।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

अगले सीजन से पहले इन 3 खिलाड़ियों को केकेआर को करना चाहिए बाहर

इसके बाद तो केकेआर ने 2012 के साथ ही 2014 में भी आईपीएल का खिताब अपने नाम किया। इसके अलावा कोलकाता नाइट राईडर्स का प्रदर्शन भले ही खिताब जीतने वाला ना रहा है, लेकिन शानदार कहा जा सकता है।

कोलकाता नाइट राईडर्स, आईपीएल 2020 से पहले इन 3 खिलाड़ियों को दिखा सकती है बाहर का रास्ता 1

केकेआर में अब तक कई ऐसे खिलाड़ी रहे हैं जिनको खास पहचान मिली है। वैसे मौजूदा टीम की बात करें तो केकेआर में कई अच्छे खिलाड़ी हैं लेकिन अगले सीजन से पहले इस टीम मैनेजमेंट को चाहिए कि कुछ खिलाड़ियों की छुट्टी करें तो आपको दिखाते हैं वो तीन खिलाड़ी जिनको केकेआर कर देना चाहिए बाहर

कार्लोस ब्रेथवेट

विश्व क्रिकेट साल 2016 में भारत की मेजबानी में खेले गए आईसीसी क्रिकेट विश्व टी20 के फाइनल मुकाबले को कभी नहीं भूल पाएगा जिसमें कैरेबियाई टीम के ऑलराउंडर कार्लोस ब्रेथवेट ने अपने चमत्कारिक प्रदर्शन से इंग्लैंड के हाथ से ट्रॉफी छिन ली।

कोलकाता नाइट राईडर्स, आईपीएल 2020 से पहले इन 3 खिलाड़ियों को दिखा सकती है बाहर का रास्ता 2

कार्लोस ब्रेथवेट को इसके बाद तो हर कहीं पर खास जगह मिली। जो आईपीएल में भी कई टीमों के हिस्सा रह चुके हैं। कार्लोस ब्रेथवेट आईपीएल में फिलहाल केकेआर की टीम का हिस्सा हैं।

सनराईजर्स हैदराबाद से केकेआर में शामिल किए गए ब्रेथवेट को केकेआर ने पिछले सीजन पर्याप्त मौका नहीं दिया ऐसे में उनको केकेआर बाहर कर किसी और खिलाड़ी को टीम में जगह दें।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts