IPL 2022- कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद मैच में इन खिलाड़ियों को मिले अवार्ड्स, रसेल अकेले ने जीते इतने आवार्ड्स 1

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में शनिवार को 61वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आमने-सामने थी। इस मैच में दोनों ही टीमों के लिए प्लेऑफ में बने रहने के लिए जीत की जरूरत थी, जहां केकेआर ने बाजी मारी और ऑरेंज आर्मी को 54 रन से हरा दिया।

KKRvsSRH मैच में इन खिलाड़ियों को मिले अवार्ड्स

पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले गए इस मैच में दोनों ही टीमें जीत के इरादें से उतरी थी, जहां केकेआर ने शानदार प्रदर्शन कर मैच को अपने नाम किया। इस मैच में केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 177 रन का स्कोर खड़ा किया था।

IPL 2022- कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद मैच में इन खिलाड़ियों को मिले अवार्ड्स, रसेल अकेले ने जीते इतने आवार्ड्स 2

इसके जवाब में सनराइजर्स की टीम केवल 123 रन ही बना सकी। केकेआर की इस जीत में आन्द्रे रसेल पूरी तरह से छाए रहे। अवार्ड्स सैरेमनी में भी रसेल के नाम की धूम रही, जाने किस खिलाड़ी को मिला कौनसा पुरस्कार

मैन ऑफ द मैच- आन्द्रे रसेल

कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी आन्द्रे रसेल ने इस मैच में शानदार ऑलराउंड खेल दिखाया। उन्होंने 49 रन बनाने के बाद 3 विकेट भी झटके। उन्हें इस प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच प्रदान किया गया।

IPL 2022- कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद मैच में इन खिलाड़ियों को मिले अवार्ड्स, रसेल अकेले ने जीते इतने आवार्ड्स 3

पंच सुपर स्ट्राइकर ऑफ द मैच-  आन्द्रे रसेल

कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज आन्द्रे रसेल ने यहां खूब धुनाई की। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी के दौरान केवल 28 गेंद में 175 की स्ट्राइक रेट से 49 रन बनाए। उन्हें मैच में पंच सुपर स्ट्राइकर ऑफ द मैच चुना गया।

क्रेड पावर प्लेयर ऑफ द मैच-  आन्द्रे रसेल

बल्लेबाजी से जलवा दिखाने वाले आन्द्रे रसेल को गेंद थमाने पर भी उन्होंने इसे खूब भुनाया। रसेल ने पावर प्ले में ही 1 ओवर में 1 रन देकर 1 विकेट लिया। उन्हें क्रेड पावर प्लेयर ऑफ द मैच दिया गया।

ड्रीम इलेवन गेम चेंजर ऑफ द मैच- आन्द्रे रसेल

आईपीएल के इस सीजन में केकेआर के ऑलराउंडर खिलाड़ी आन्द्रे रसेल छाए हुए हैं। उन्होंने इस सीजन में एक बार फिर से गेम चेंजर की भूमिका अदा की। सनराइजर्स के खिलाफ रसेल ड्रीम इलेवन गेम चेंजर ऑफ द मैच रहे।

स्विगी इंस्टामार्ट फास्टेस्ट डिलीवरी ऑफ द मैच- उमरान मलिक

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम एक बार फिर से मैच हार गई, लेकिन उनके तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने फिर से रफ्तार का नमूना पेश किया। उन्होंने 1 गेंद 152.2 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से डाली। जिसके लिए उन्हें स्विगी इंस्टामार्ट फास्टेस्ट डिलीवरी ऑफ द मैच पुरस्कार दिया गया।

IPL 2022- कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद मैच में इन खिलाड़ियों को मिले अवार्ड्स, रसेल अकेले ने जीते इतने आवार्ड्स 4

अपस्टोक्स मोस्ट वेल्यूएबल एसेट ऑफ द मैच- आन्द्रे रसेल

आन्द्रे रसेल एक बार फिर से केकेआर के लिए मोस्ट वेल्यूएबल रहे। रसेल ने इस मैच में गेंद और बल्ले दोनों से ही दमदार योगदान देते हुए अपनी वेल्यू दिखायी। इस कारण से उन्हें अपस्टोक्स मोस्ट वेल्यूएबल एसेट ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया।

अनएकेडमी लेट्स क्रेक इट सिक्स ऑफ द मैच- आन्द्रे रसेल

केकेआर के विस्फोटक बल्लेबाज आन्द्रे रसेल ने एक बार फिर से धूम मचायी। उन्होंने इस मैच में खतरनाक बल्लेबाजी की। जिसमें उन्होंने अपनी पारी के दौरान 4 छक्के जड़े। रसेल को इसके लिए अनएकेडमी लेट्स क्रेक इट सिक्स ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

IPL 2022- कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद मैच में इन खिलाड़ियों को मिले अवार्ड्स, रसेल अकेले ने जीते इतने आवार्ड्स 5

रूपे ऑन गो फोर ऑफ द मैच- अभिषेक शर्मा

सनराइजर्स हैदराबाद के युवा सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा ने इस मैच में बढ़िया पारी खेली। अभिषेक शर्मा ने यहां 28 गेंद में 43 रन की पारी खेली, जिसमें 4 चौके लगाए। उन्हें रूपे ऑन गो फोर ऑफ द मैच दिया गया।