कोलकाता बनाम दिल्ली,मैच प्रीव्यू

SAGAR MHATRE / 07 May 2015

आज आईपीएल में रात 8 बजे कोलकाता के ईडन गार्डन में केकेआर का मुकाबला दिल्ली से होगा.

पिछली भिडत में केकेआर ने दिल्ली को हराया था. केकेआर ने अपना पिछला मैच हैदराबाद से जीता है तो दिल्ली ने अपना पिछला मैच मुंबई के खिलाफ हारा है.

अब आज दोनों टीमों के बीच हमे एक शानदार मुकाबला देखने को मिलेगा ऐसी उम्मीद है.

महत्वपूर्ण खिलाडी:

गौतम गंभीर:

गंभीर ने इस आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया है और अब आखिरी कुछ मैचों में उन्हें और अच्छा करके टीम को प्लेअॉफ तक पहुंचाना होगा.

ब्रैड हॉग:

नरेन की जगह हॉग को केकेआर में मौका मिला और हॉग ने काफी शानदार प्रदर्शन किया है. उनकी गेंदबाजी को खेलने में हर बल्लेबाज को मुश्किल आ रही है.

युवराज सिंह:

पिछले मैच मैं युवराज ने शानदार अर्धशतक लगाया है और अपने फॉर्म में आने का संकेत दिया है. अगर दिल्ली को प्लेअॉफ तक पहुंचना है तो युवराज का चलना बहुत जरुरी है.

इमरान ताहिर:

पिछले कुछ मैचों में ताहिर का प्रदर्शन अच्छा नहीं हो पा रहा है और ये दिल्ली के लिए चिंता की बात है. आज ईडन की फिरकी लेती पिच पर ताहिर को अच्छा करना होगा.

संभावित 11:

केकेआर:

गौतम गंभीर, रॉबिन उथप्पा, मनिष पांडे, सूर्यकुमार यादव, युसुफ पठाण, आंद्रे रसेल, रायन टेन डसखाटे, पीयूश चावला/नरेन, मोर्ने मोर्केल, उमेश यादव, ब्रैड हॉग.

दिल्ली:

मयंक अग्रवाल, श्रेयस अय्यर, जेपी ड्यूमिनी, युवराज सिंह, केदार जाधव, सौरभ तिवारी, एल्बी मोर्केल, नेथन काल्टर नाइल, अमित मिश्रा, जहिर खान, इमरान ताहिर.

Related Topics