केविन पीटरसन ने अमला के 100वें टेस्ट मैच से पहले बताया, क्यों हाशिम अमला है इतने ख़ास..... | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

केविन पीटरसन ने अमला के 100वें टेस्ट मैच से पहले बताया, क्यों हाशिम अमला है इतने ख़ास….. 

केविन पीटरसन ने अमला के 100वें टेस्ट मैच से पहले बताया, क्यों हाशिम अमला है इतने ख़ास…..

श्रीलंका और साउथ अफ्रीका के बीच हो रही  सीरीज के आखिरी मैच को खेलने के बाद हाशिम अमला साउथ अफ्रीका के 8वें ऐसे खिलाड़ी बन जायेंगे, जिन्होंने साउथ अफ्रीका की तरफ से 100 टेस्ट मैच खेले हों.

यह भी पढ़े : आईसीसी के क्रिकेटर ऑफ द इयर रविचंद्रन अश्विन को लगा बहुत बड़ा झटका, अफगानिस्तान के गेंदबाज़ ने दिया मात

साउथ अफ्रीका की तरफ से 100 टेस्ट मैच खेलने वालो की लिस्ट में जैक कैलिस, मार्क बाउचर, ग्रेम स्मिथ, शॉन पोलाक, एबी डिविलियर्स, गैरी क्रिस्टन और मखाया एंटिनी शामिल है.

हाशिम अमला के 100वें टेस्ट मैच से पहले केविन पीटरसन ने उनकी तारीफ़ करते हुए कहा, ” हाशिम अमला बहुत अच्छे खिलाड़ी है, उनकी तकनीक और मानसिक कौशलता बहुत अच्छी है.”

केविन पीटरसन ने आगे बोलते हुए कहा कि, “उनके अन्तराष्ट्रीय कैरियर की शुरुआत उतनी अच्छी नहीं हुई थी, लेकिन फिर भी वह साउथ अफ्रीका की तरफ से रन बनाने वालों की लिस्ट में चौथे नम्बर पर है.”

यह भी पढ़े : दक्षिण अफ्रीका और बेहतर बन सकता है : फाफ डू प्लेसिस

आगे उन्होंने बताया कि, “वह बहुत ही ज्यादा शांत खिलाड़ी है और उनकी टेस्ट में सफलता का कारण उनका संयम से खेलना है. वह अपनी इनिंग की शुरुआत बहुत ही संयम से करते है.” 

हाशिम अमला ने साउथ अफ्रीका की तरफ से खेलते हुए 49.45 की औसत से रन बनाते हुए 25 शतक लगाये है और वह साउथ अफ्रीका की तरफ से तिहरा शतक लगाने वाले एकलौते खिलाड़ी है.

Related posts