ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की हार के बाद शाहरुख ने खिलाड़ियों को दिया डांस का न्यौता

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CPL 2019: ट्रिनबागो नाइट राइडर्स को मिली 12 रनों से हार, तो शाहरुख खान ने अपनी पूरी टीम को दिया ये ऑफर 

CPL 2019: ट्रिनबागो नाइट राइडर्स को मिली 12 रनों से हार, तो शाहरुख खान ने अपनी पूरी टीम को दिया ये ऑफर

कैरेबियन प्रीमियर लीग बेहद रोमांचक तरीके से आगे बढ़ते हुए अपने आखिरी मुकाम यानि फाइनल मैच तक पहुंच चुकी है। 11 अक्टूबर को क्वालिफायर-2 में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स और बारबाडोस ट्रिडेंट्स के बीच खेले गए मुकाबले में बार्बाडोस की टीम ने 12 रनों से जीत दर्ज कर 13 अक्टूबर को होने वाले फाइनल्स में एंट्री कर ली है। इसके बाद शाहरुख खान ने अपनी केपीएल फ्रेंचाइजी ट्रिनबागो के खिलाड़ियों के लिए सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट डाला है।

शाहरुख ने पोस्ट डाल अपने खिलाड़ियों का किया उत्साहवर्धन

शाहरुख खान की केपीएल फ्रेंचाइजी ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की टीम स्टार खिलाड़ियों से भरी हुई है। लगातार 2017 और 2018 की ट्रॉफी उठाने वाली टीम इस बार फाइनल मुकाबले में भी एंट्री नहीं कर पाई। टीम के टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद शाहरुख खान ने पोस्ट डालकर अपने खिलाड़ियों के अच्छे प्रदर्शन की तारीफ करते हुए लिखा-

आप सभी खिलाड़ियों ने अच्छी कोशिश की। इस टूर्नामेंट में टीमबाय्ट थोड़े अलग हैं लेकिन फिर भी कुछ खास खिलाड़ियों का प्रदर्शन शानदार रहा। टीम के कप्तान @ KieronPollard55 ​​और @SekkugeRSL ने शानदार पारी खेली। @ DJBravo47 और @Bazmccullum आज रात में डांस करने के लिए खिलाड़ी आएं।

बारबाडोस ट्रिडेंट्स के हाथों मिली 12 रनों से हार

CPL 2019: ट्रिनबागो नाइट राइडर्स को मिली 12 रनों से हार, तो शाहरुख खान ने अपनी पूरी टीम को दिया ये ऑफर 1

11 अक्टूबर को बारबाडोस ट्रिडेंट्स और ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के बीच खेले गए मैच में टॉस जीतकर ट्रिनबागो की टीम ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया। परिणामस्वरूप पहले बल्लेबाजी करते हुए बारबाडोस ने 6 विकेट्स खोकर 160 रन बनाए।

161 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी नाइट राइडर्स की टीम 148 रनों पर ही ढेर हो गई। सीक्कुगे प्रसन्ना ने 51 रन और कप्तान कीरोन पोलार्ड ने 23 रनों की पारी खेली। लेकिन बारबाडोस की गेंदबाजी के सामने ट्रिनबागो के बल्लेबाजों के विकेट्स धड़ाधड़ गिरते गए।

Related posts