WATCH: इशांत शर्मा ने अपनी ही गेंद लपका ऐसा कैच, बल्लेबाज को भी नहीं हुआ विश्वास 1

भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ एंटिगा में टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेल रही है। दो मैचों की इस सीरीज के इस मैच में विंडीज कप्तान जेसन होल्डर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। मुकाबले के पहले दिन वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाजों ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 203 रन रनों पर भारत के 6 बल्लेबाजों को पवेलियन भेज  दिया था।

इशांत शर्मा ने लिया बेहतरीन कैच

WATCH: इशांत शर्मा ने अपनी ही गेंद लपका ऐसा कैच, बल्लेबाज को भी नहीं हुआ विश्वास 2

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने अपनी ही गेंद पर बेहतरीन कैच लपका। विंडीज के सलामी बल्लेबाज क्रेग ब्रेथवेट ने आगे की गेंद को गेंदबाजी की तरफ खेला लेकिन गेंद सीधे इशांत के हाथों में चली गयी।

तेज गेंदबाज के लिए गेंद डालने का बाद कैच लेना मुश्किल होता है लेकिन इशांत कैच को आसान बना दिया। ब्रेथवेट पिच पर टिक चुके थे और उन्होंने 51 गेंद भी खेल चुके थे लेकिन उसके बाद आउट हुए।

पहले स्पेल में रहे थे महंगे

WATCH: इशांत शर्मा ने अपनी ही गेंद लपका ऐसा कैच, बल्लेबाज को भी नहीं हुआ विश्वास 3

WATCH: इशांत शर्मा ने अपनी ही गेंद लपका ऐसा कैच, बल्लेबाज को भी नहीं हुआ विश्वास 4

वेस्टइंडीज पारी के अपने पहले स्पेल में इशांत शर्मा काफी महंगे साबित हुए थे। पारी के पहले ही ओवर में उन्होंने 10 रन दे दिए। जॉन कैम्पवेल ने उनके खिलाफ लगातार बड़े शॉट खेलकर और दबाव में ला दिया।

पहले स्पेल में उन्होंने 4 ओवर की गेंदबाजी की और इसमें 26 रन दे दिए। पहले दो ओवर में ही उन्होंने 19 रन दे दिए थे। हालाँकि, दूसरे स्पेल के दूसरे ही ओवर में उन्होंने टीम को सफलता दिला दी।

अच्छी बल्लेबाजी भी की

WATCH: इशांत शर्मा ने अपनी ही गेंद लपका ऐसा कैच, बल्लेबाज को भी नहीं हुआ विश्वास 5

गेंदबाजी से पहले इशांत शर्मा ने बल्ले से भी अच्चा प्रदर्शन किया। ऋषभ पन्त के आउट होने के बाद उन्होंने रविन्द्र जडेजा का अच्छा साथ निभाया। एक समय भारतीय टीम 250 तक भी पहुँचती नहीं दिख रही थी। उन्होंने जडेजा के साथ 8वें विकेट के लिए 60 रन जोड़े।

इशांत शर्मा ने 62 गेंदों में 19 रनों की पारी खेली और रविन्द्र जडेजा को खुलकर खेलने का मौका दिया। भारतीय टीम ने अपनी पहली पारी में 297 रन बनाये। दूसरे दिन चाय तक विंडीज के तीन बल्लेबाज पवेलियन लौट चुके थे।

देखें वीडियो:

https://twitter.com/MohitDa29983755/status/1164979641456586752?s=20