प्रसिद्ध कृष्णा

इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से अपने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट का आगाज करने वाले  तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा आज किसी पहचान के मोहताज नही हैं. प्रसिद्ध कृष्णा ने इंग्लैंड के खिलाफ डेब्यू मैच में ही चार विकेट झटकते हुए इस बात को साबित कर दिया कि वो भारतीय क्रिकेट टीम का भविष्य हैं. प्रसिद्ध कृष्णा को यहां तक का सफर करने में काफी चुनौंतियों का भी सामना करना पड़ा है. अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया है.

प्रसिद्ध कृष्णा अपने ही परिवार की अनदेखी का हुए थे शिकार

प्रसिद्ध कृष्णा

केकेआर के साथ बातचीत के दौरान प्रसिद्ध कृष्णा ने इस बात का खुलासा किया कि एक वक्त था जब उनके अपने ही उनकी अनदेखी करते थे.

प्रसिद्ध कृष्णा ने अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा,

” मैं कभी-कभी सड़क पर चलते समय कुछ गेंदबाजों के एक्शन की नकल करने लगता था फिर वो चाहे सही हो या गलत. यही कारण था कि मेरे बड़े भाई सड़क पर मेरे साथ चलने पर शर्म महसूस करते थे.”

साल 2018 में केकेआर से जुड़े प्रसिद्ध कृष्णा

 प्रसिद्ध कृष्णा

प्रसिद्ध कृष्णा साल 2018 में केकेआर की टीम से जुड़े थे. आईपीएल 2018 के दौरान उनका बेस प्राइस 20 लाख रूपए था, लेकिन उन्हें किसी भी फैंचाइजी  ने उनपर दांव नहीं लगाया था.

कमलेश नागरकोटी के चोटिल हो जाने के बाद प्रसिद्ध कृष्णा की केकेआर की टीम में एंट्री हुई  थी.

प्रसिद्ध कृष्णा का आईपीएल रिकॉर्ड

प्रसिद्ध कृष्णा

प्रसिद्ध कृष्णा ने अभी तक आईपीएल में 24 मुकाबले खेले हैं जहां उन्होंने 18 विकेट अपने नाम किए हैं.

भारतीय टीम में एंट्री कर चुके प्रसिद्ध कृष्णा इस बार आईपीएल के 14वें सीजन में भी बेहतर प्रदर्शन करना चाहेंगे. अगर इस सीजन में उनका प्रदर्शन बेहतरीन रहता है तो इस बात में कोई दो राय नहीं कि वो सेलेक्टर्स का ध्यान एक बार फिर अपनी तरफ खींचेंगे.

आईपीएल 14 में केकेआर अपने अभियान की शुरूआत 11 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होने वाले मुकाबले से करेगी.