कृष्णप्पा गौतम के अनुसार उन्होंने गर्लफ्रेंड की स्माइल को एन्जॉय किया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अपनी बल्लेबाजी या गेंदबाजी नहीं, गर्लफ्रेंड की स्माइल को एन्जॉय कर रहे थे कृष्णप्पा गौतम 

अपनी बल्लेबाजी या गेंदबाजी नहीं, गर्लफ्रेंड की स्माइल को एन्जॉय कर रहे थे कृष्णप्पा गौतम

कृष्णप्पा गौतम, नाम तो सुना ही होगा…. जी हां, यह वही कृष्णप्पा गौतम जिनको आपने आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए देखा होगा. मगर अब आप यह नाम अच्छे से अपने दिलों दिमाग में बैठा लीजिये…. क्योंकि कृष्णप्पा गौतम ने मौजूदा समय में विश्व क्रिकेट को हिलाकर रख दिया है.

दरअसल कृष्णप्पा गौतम इस समय कर्नाटक प्रीमियर लीग (केपीएल टी-20 टूर्नामेंट) खेल रहे है और बीते दिन उन्होंने ना सिर्फ इस प्रतियोगिता में शतकीय पारी खेली, बल्कि गेंद से भी आठ विकेट लेने में सफल रहे.

कृष्णप्पा गौतम ने बनाया विश्व रिकॉर्ड

कृष्णप्पा गौतम

कर्नाटक प्रीमियर लीग में कृष्णप्पा गौतम बेल्लारी टस्कर्स टीम का हिस्सा है और उन्होंने शुक्रवार की शाम शिवमोगा लायंस के विरुद्ध बेहतरीन ऑल राउंड खेल दिखाया. नंबर तीन पर बल्लेबाजी करते हुए कृष्णप्पा गौतम ने मात्र 56 गेंदों के भीतर नाबाद 134 रनों की पारी खेल डाली. अपनी इस विस्फोटक पारी में गौतम ने 7 चौके और 13 छक्के भी जमाए.

कृष्णप्पा गौतम यही नहीं रुके और उन्होंने इसके बाद अपने चार ओवर के स्पेल में केवल 15 रन खर्च करते हुए आठ विकेट अपने नाम किये. टी-20 क्रिकेट के किसी एक मुकाबलें में आठ विकेट लेने यह वाकई में किसी अद्दभुत चमत्कार से कम नहीं है.

ऐतिहासिक रिकॉर्ड के बाद कही ये बात

कृष्णप्पा गौतम

कृष्णप्पा गौतम को उनके यादगार प्रदर्शन के लिए ‘मैन ऑफ द मैच’ का अवार्ड भी मिला. अपने ऑल राउंडर प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए गौतम ने कहा,

”निश्चित रूप से यह जीवन भर के खेल में से एक रहा और इसको मैं कभी नहीं भूल सकता. हमें पता था कि हमारी गेंदबाजी काफी मजबूत है, तो उसको ध्यान में रखते हुए ही हम बोर्ड पर विशाल स्कोर लगाना चाहते थे. मैंने खुद से ऐसी पारी की उम्मीद नहीं की थी और ना ही टीम के किसी खिलाड़ी ने ऐसा सोचा था. आप सभी का हमारा समर्थन करने के लिए शुक्रिया.”

गर्लफ्रेंड की स्माइल के हैं दिवाने

कृष्णप्पा गौतम

प्रेजेंटेशन सेरेमनी के दौरान जब कृष्णप्पा गौतम से यह सवाल किया गया कि उन्होंने अपनी बल्लेबाजी का ज्यादा लुत्फ़ उठाया या गेंदबाजी को तो इसका जवाब देते हुए गौतम ने कहा,

”मैं अपनी गर्लफ्रेंड की स्माइल को ज्यादा एन्जॉय कर रहा था.”

कृष्णप्पा गौतम की शतकीय पारी के दम पर बेल्लारी टस्कर्स ने 203/3 का स्कोर बनाया था और 204 रनों के लक्ष्य के जवाब में शिवमोगा लायंस मात्र 133 पर ऑल आउट हो गयी. बेल्लारी टस्कर्स ने यह मुकाबला 70 रन (VJD नियम) से जीता.

Related posts