VIDEO: क्रुणाल पांड्या ने फेंकी इंग्लैंड लायंस के खिलाफ बाउंस बॉल तो समर्थन में उतरे राशिद खान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

VIDEO: स्पिन पर कृणाल पंड्या ने इंग्लैंड के खिलाफ कराया बाउंस गेंद तो राशिद खान ने दिया मजेदार रिएक्शन 

VIDEO: स्पिन पर कृणाल पंड्या ने इंग्लैंड के खिलाफ कराया बाउंस गेंद तो राशिद खान ने दिया मजेदार रिएक्शन

क्रुणाल पांड्या को हाल ही में खेली गयी इंग्लैंड में भारत ए की त्रिकोणीय श्रृंखला में शामिल किया गया था, इंग्लैंड लायंस और वेस्टइंडीज ए अन्य टीमों के साथ इन्हें खेलने का मौका मिला। श्रेयस अय्यर ने भारत ए टीम का नेतृत्व किया और इंग्लैंड लायंस को फाइनल में हराकर 50 ओवर का यह त्रिकोणीय टूर्नामेंट जीता।

VIDEO: स्पिन पर कृणाल पंड्या ने इंग्लैंड के खिलाफ कराया बाउंस गेंद तो राशिद खान ने दिया मजेदार रिएक्शन 1

भारत ए ने इंग्लैंड लायंस का इस टूर्नामेंट में तीन बार सामना किया, जिसमें एक मैच में क्रुणाल पांड्या ने एक बार जानबूझकर बल्लेबाज को बाउंसर गेंद फेंकी, जिसका उल्लेख उन्होंने खुद भी किया है। इस तरह की गेंदबाजी में गति और उछाल था कि उसने इंग्लैंड लायंस के बल्लेबाजो को जल्दी आउट करने में पूरी मदद की।

बुधवार (18 जुलाई), क्रुणाल, जो बाएं हाथ के स्पिनर हैं, ने ट्विटर पर उस डिलीवरी का वीडियो साझा किया और साथ में लिखा है, “सब मजा तेज गेंदबाजों को ही क्यों ले?”

यहाँ देखिये क्रुणाल पांड्या का वीडियो

राशिद खान भी नहीं चुके

इसके बाद क्रुणाल के कैप्शन का समर्थन करते हुए अफगानिस्तान के युवा स्पिनर राशिद खान ने उस मनोरंजक पोस्ट पर जवाब दिया, जिसमें कहा गया है: “बिल्कुल हमें इस पर काम करना चाहिए।”

भारत के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल को हाल ही में चोटिल वाशिंगटन सुंदर के बदले इंग्लैंड के खिलाफ भारत की टी-20 इंटरनेशनल टीम में शामिल किया गया था।

हालाँकि इन्हें इंग्लैंड के खिलाफ किसी भी मैच में मौका नहीं मिला, उन्हें व्यापक रूप से घरेलू सर्किट में एक घातक क्रिकेटरों में से एक माना जाता है।

27 वर्षीय ने आईपीएल में काफी प्रभावित किया, जिसके कारण उन्हें इस बार भारतीय टीम में जगह दी गयी थी, लेकिन प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं बना पाए।

Related posts

Leave a Reply