टीम में जगह मिलने के बाद भावुक हुए क्रुनाल पांड्या, वाइफ ने भी लिखा इमोशनल मैसेज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

टीम इंडिया में जगह मिलने पर कृणाल पंड्या हुए भावुक तो पत्नी पंखुरी ने कही ये बात 

टीम इंडिया में जगह मिलने पर कृणाल पंड्या हुए भावुक तो पत्नी पंखुरी ने कही ये बात

अंगूठे में लगी चोट की वजह से भारत-इंग्लैंड टी20 सीरीज से बाहर हुए तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की जगह दीपक चाहर को मौका दिया गया है. चाहर भुवनेश्वर कुमार, उमेश यादव, सिद्धार्थ कौल और हार्दिक पांड्या के साथ मिलकर भारतीय स्क्वाड के पेस अटैक को मजबूत बनाएंगे.

वहीं वाशिंगटन सुन्दर भी पहले T20 से पहले ही प्रैक्टिस के दौरान अपना एंकल चोटिल कर बैठे थे, इसलिए इनके रिप्लेसमेंट के रूप में क्रुनाल पांड्या को इंग्लैंड दौरे पर मौका दिया गया है. ब्लू जर्सी में 3 जुलाई को पहली बार क्रुनाल नज़र आयेंगे. यह इनका डेब्यू मैच होगा.

Really honored to be picked to represent India in the upcoming T20Is. It’s something I’ve worked hard for and I feel blessed. #HardWorkPaysOff #ENGvIND

A post shared by Krunal Pandya (@krunalpandya_official) on

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी 20 मैच में अपने डेब्यू के लिए क्रुनाल बेहद एक्साइटेड हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर टीम में चुने जाने के बाद अपनी खुशी जाहिर की है.

क्रुनाल ने इसपर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वाकई यह मेरे लिए गर्व की बात है, मुझे मेरी मेहनत का इनाम मिला जिसे मैं गंवाना नहीं चाहूँगा. इंग्लैंड के खिलाफ पहले मैच को लेकर मैं काफी उत्सुक हूं. उम्मीद है यहां भी मैं अपना पूरा योगदान दूंगा.

क्रुनाल की वाइफ पंखुरी शर्मा ने भी खुशी जाहिर करते हुए एक इन्स्टा पोस्ट किया. जिसमें पंखुरी ने लिखा था कि “मुझे हमेशा से पता था कि तुम्हे तुम्हारे मेहनत का इनाम मिलेगा. मुझे तुमपर बहुत गर्व है.”

बता दें, सुंदर को अभ्यास के दौरान फुटबॉल खेलते हुए टखने में चोट लग गई थी, जिसके बाद अब वो वनडे या टी20 किसी भी सीरीज में नहीं खेल पाएंगे. बोर्ड ने उनकी जगह दो खिलाड़ियों को मौक दिया है.

ऑलराउंडर अक्षर पटेल सुंदर की जगह इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में खेलेंगे. वहीं टी20 सीरीज के लिए आईपीएल और इंडिया ए के लिए शानदार प्रदर्शन कर चुके क्रुनाल पांड्या को मौका मिला है.

टीम इंडिया में जगह मिलने पर कृणाल पंड्या हुए भावुक तो पत्नी पंखुरी ने कही ये बात 1
चाहर, क्रुनाल और अक्षर तीनों ही इंडिया ए टीम के साथ इंग्लैंड में ही हैं. भारत का इंग्लैंड दौरा 3 जुलाई से शुरू होगा। तीन मैचों की टी20 सीरीज 3 जुलाई से 8 जुलाई तक चलेगी. 12 जुलाई से शुरू होने वाली वनडे सीरीज 17 जुलाई तक खेली जाएगी.

Related posts

Leave a Reply