मैन ऑफ द मैच बने क्रुणाल पंड्या ने जीत को लेकर कही ये बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

India vs Newzealand- मैन ऑफ द मैच बने क्रुणाल पंड्या अपने प्रदर्शन से भी ज्यादा हैं इस बात से खुश 

India vs Newzealand-  मैन ऑफ द मैच बने क्रुणाल पंड्या अपने प्रदर्शन से भी ज्यादा हैं इस बात से खुश

न्यूजीलैंड के खिलाफ ऑकलैंड में खेले गए तीन मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मैच में भारतीय टीम ने जबरदस्त वापसी करते हुए 7 विकेट से जीत हासिल की। ऑकलैंड के ईडन पार्क में रोहित शर्मा एंड कंपनी ने जोरदार वापसी करते हुए न्यूजीलैंड को हर विभाग में मात देते हुए सीरीज में 1-1 की बराबरी हासिल कर ली है।

भारत ने न्यूजीलैंड को दूसरे टी20 में दी 7 विकेट से मात

पहले टी20 में शानदार 80 रनों की जीत हासिल करने वाली न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियम्सन ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया लेकिन टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 158 रन ही बना सकी।

इसके जवाब में भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और शिखर धवन ने जोरदार शुरुआत की और भारत के लिए जीत की बुनियाद रखी। भारत ने आखिर में 7 गेंद और 7 विकेट रहते शानदार जीत हासिल की।

क्रुणाल पंड्या रहे भारतीय टीम की जीत के हीरो

भारतीय टीम ने जीत के साथ ही सीरीज को रोमांचक स्थिति में ला दिया है। लेकिन इसकी आधारशिला टीम के स्टार खिलाड़ी क्रुणाल पंड्या ने रखी। क्रुणाल पंड्या ने अपनी गेंदबाजी से न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों की एक नहीं चलने दी।

India vs Newzealand-  मैन ऑफ द मैच बने क्रुणाल पंड्या अपने प्रदर्शन से भी ज्यादा हैं इस बात से खुश 1
PC_ Getty Images

क्रुणाल ने कसी हुई गेंदबाजी करते हुए न्यूजीलैंड के प्रमुख तीन बल्लेबाजों के विकेट हासिल किए। इन तीन विकेट की एवज में क्रुणाल पंड्या ने अपने 4 ओवरों में 28 रन ही खर्च किए।

टीम की जीत हमेशा होती है विशेष- क्रुणाल पंड्या

युवा ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या को अपनी इस बेहतरीन गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया। क्रुणाल पंड्या ने मैच के बाद कहा कि

India vs Newzealand-  मैन ऑफ द मैच बने क्रुणाल पंड्या अपने प्रदर्शन से भी ज्यादा हैं इस बात से खुश 2

 “इस तरह से जीत में योगदान देकर वाकई में अच्छा लग रहा है। जब टीम जीतती है तो ये हमेशा विशेष होता है। आपको मैदान के हिसाब से ढलना होगा और मुझे लगता है कि मैंने अच्छा प्रदर्शन किया।”

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts