हार्दिक पंड्या के प्रदर्शन पर उनके बड़े भाई क्रुणाल ने ऐसे जाहिर की प्रतिक्रिया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ENG VS IND 3RD TEST- हार्दिक पंड्या के शानदार प्रदर्शन पर कृणाल पंड्या को आई भाई की याद, कही ये बात 

ENG VS IND 3RD TEST- हार्दिक पंड्या के शानदार प्रदर्शन पर कृणाल पंड्या को आई भाई की याद, कही ये बात

इंग्लैंड और भारत के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में मेजबान टीम पर भारतीय टीम ने मजबूत पकड़ बना ली है। नॉटिंघम में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन के खेल के खत्म होने के बाद भारत ने इंग्लैंड पर 292 रनों की बढ़त बनाकर इस मैच को इंग्लैंड की पकड़ से दूर कर दिया है।

ENG VS IND 3RD TEST- हार्दिक पंड्या के शानदार प्रदर्शन पर कृणाल पंड्या को आई भाई की याद, कही ये बात 1

हार्दिक पंड्या ने दिखाया अपनी गेंदबाजी से जलवा

दूसरे दिन का खेल पूरी तरह से भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या के नाम रहा। भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने बल्लेबाजी में नाकाम रहने के बाद गेंदबाजी में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए इंग्लैंड की पहली पारी में पांच विकेट अपने नाम किए। हार्दिक ने इंग्लैंड की पहली पारी को अपनी इस कातिलाना गेंदबाजी से पूरी तरह से झकझोर कर रख दिया।

ENG VS IND 3RD TEST- हार्दिक पंड्या के शानदार प्रदर्शन पर कृणाल पंड्या को आई भाई की याद, कही ये बात 2

हार्दिक पंड्या ने 28 रन देकर लिए पांच विकेट

अभी इस टेस्ट मैच के पहले दिन तक तो आलोचकों के निशाने पर रहने वाले हार्दिक पंड्या ने अपने इस जोरदार प्रदर्शन से जमकर तारीफ बटोर रहे हैं। हार्दिक पंड्या ने अपने टेस्ट करियर के 10वें मैच में पहली बार पांच विकेट हॉल का कारनामा किया।

उन्होंने अपने 6 ओवर में 28 रन देकर इंग्लैंड के पांच प्रमुख बल्लेबाजों को आउट किया। इस दौरान हार्दिक के लिए सबसे खास विकेट इंग्लैंड के कप्तान जो रूट का रहा।

ENG VS IND 3RD TEST- हार्दिक पंड्या के शानदार प्रदर्शन पर कृणाल पंड्या को आई भाई की याद, कही ये बात 3

हार्दिक के प्रदर्शन पर क्रुणाल पंड्या ने की जमकर तारीफ

हार्दिक पंड्या के इस शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन ने हर किसी का ध्यान आकर्षित किया है। इसी तरह से हार्दिक पंड्या के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या भी अपने भाई की सफलता पर बहुत ही खुश हुए हैं। क्रुणाल पंड्या ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर हार्दिक की वीडियो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा कि “पांच विकेट!!! आप हर दिन के साथ बेहतर होते जा रहे हो और मेरे पास भी आपकी प्रशंसा के लिए हर दिन के साथ शब्द निकल रहे हैं। वेलडन भाई!!! “

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

Related posts

Leave a Reply