क्रुणाल पंड्या ने अपने भाई हार्दिक की ट्विटर पर ट्विट कर की बढ़ाई 1

भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मैच में जीत दिलाने वाले आलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या के खेल की तारीफ़ पूरे देश में हर जगह पर हो रही हैं.

हार्दिक जिस समय इस मैच में बल्लेबाजी करने के लिए मैदान के अंदर प्रवेश किया, तो भारतीय टीम की उस समय इस मैच में स्थिती काफी गंभीर थी और पंड्या ने आते ही पहले थोड़ा समय क्रीज पर बिताया और उसके बाद ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों की जमकर खबर भी लेना शुरू किया जिससे एक समय जो ऑस्ट्रेलिया टीम भारत के उपर हावी दिख रही थी वह एकदम से बैकफुट में चली गयीं.

भाई ने की ट्विटर पर तारीफ़

क्रुणाल पंड्या ने अपने भाई हार्दिक की ट्विटर पर ट्विट कर की बढ़ाई 2

हार्दिक पंड्या की शानदार बल्लेबाजी की तारीफ़ अभी तक काफी सारे लोग कर चुके हैं, लेकिन उनके भाई क्रुणाल पंड्या ने भी 18 सितम्बर की शाम को अपने ट्विटर हैण्डल से ट्विट करके अपने भाई हार्दिक की तारीफ़ करते हुए लिखा कि

“भाई आपका बहुत धन्यवाद तुमने अपनी शानदार पारी से हमारे संडे को मजेदार बना दिया एक योद्धा की तरह लड़े तुम.”

क्रुणाल ने हार्दिक के लगातार तीन छक्कों का भी जिक्र अपने इस ट्विट में किया. हार्दिक और क्रुणाल पंड्या आईपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम के लिए खेलते हैं. जहां हार्दिक एक तेज गेंदबाज आलराउंडर हैं, तो वहीं क्रुणाल एक स्पिन गेंदबाज आलराउंडर हैं. दोनों ने ही इस बार आईपीएल में मुंबई इंडियंस टीम के लिए एक मैच विनर की भूमिका को अदा किया था.

यहाँ पर देखिये क्रुणाल पंड्या का ट्विट

एक साल में चौथी बार किया कारनामा

क्रुणाल पंड्या ने अपने भाई हार्दिक की ट्विटर पर ट्विट कर की बढ़ाई 3

 

हार्दिक पंड्या ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चेन्नई में पहले वनडे मैच के दौरान एक साल में चौथी बार लगातार तीन छक्कों को मारने का काम किया. हार्दिक ने ऑस्ट्रेलिया टीम के लेग स्पिनर एडम ज़ेम्पा के ओवर में इस कारनामे को किया.

हार्दिक इससे पहले चैम्पियंस ट्रॉफी के दौरान पाकिस्तान के खिलाफ दो बार उसके बाद श्रीलंका के दौरे पर एक बार अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस कारनामे को किया हैं. हार्दिक की तेज पारी के कारण भारतीय टीम जो एक समय इस मैच में काफी बुरी तरह से लड़खड़ा गयीं थी, उसको ना सिर्फ संभाला बल्कि उसके एक बड़े स्कोर तक पहुंचाने का काम भी किया.

गेंदबाजी में दिखाया कमाल

क्रुणाल पंड्या ने अपने भाई हार्दिक की ट्विटर पर ट्विट कर की बढ़ाई 4

हार्दिक पंड्या ने इस मैच में अपने बल्ले से ही कमाल नहीं किया बल्कि उन्होंने अपनी गेंदबाजी का भी कमाल इस मैच में दिखाया और 4 ओवर में 28 रन देकर 2 विकेट हासिल किये जिसमे ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीवन स्मिथ का विकेट भी शामिल हैं.

क्रुणाल पंड्या ने अपने भाई हार्दिक की ट्विटर पर ट्विट कर की बढ़ाई 5

Leave a comment