रोहित नहीं, बल्कि आईपीएल में शानदार प्रदर्शन की वजह से इस स्टार भारतीय खिलाड़ी की चैंपियंस ट्रॉफी में जगह हुई पक्की | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रोहित नहीं, बल्कि आईपीएल में शानदार प्रदर्शन की वजह से इस स्टार भारतीय खिलाड़ी की चैंपियंस ट्रॉफी में जगह हुई पक्की 

रोहित नहीं, बल्कि आईपीएल में शानदार प्रदर्शन की वजह से इस स्टार भारतीय खिलाड़ी की चैंपियंस ट्रॉफी में जगह हुई पक्की

देश में इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग की धूम मची हुई हैं. खेल प्रेमियो के लिए इस समय क्रिकेट का सीजन चल रहा हैं. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के खत्म होने के तुरंत बाद ही चैंपियंस ट्रॉफी का बिगुल बज जायेंगा.

रोहित नहीं, बल्कि आईपीएल में शानदार प्रदर्शन की वजह से इस स्टार भारतीय खिलाड़ी की चैंपियंस ट्रॉफी में जगह हुई पक्की 1

आईपीएल एक ऐसा प्लेटफार्म हैं. जहाँ युवा खिलाड़ियों को उनके अच्छे प्रदर्शन का इनाम जरुर मिलता हैं. अब जब चैंपियंस ट्रॉफी बिलकुल सामने खड़ी हुई हैं, तो आईपीएल के जरिये काफी सारे युवा खिलाड़ियों के पास एक शानदार प्रदर्शन के दम पर भारतीय टीम में जगह बनाने का सुनहरा मौका रहेंगा.  PICS!! किसी हीरो से कम नहीं है यह युवा क्रिकेटर, जीता है रॉयल लाइफ

चैंपियंस ट्रॉफी के लिए यूँ तो काफी सारे भारतीय खिलाड़ियों की जगह एकदम तय हैं, जबकि टीम में अभी भी काफी सारे स्थान खाली हैं. जिनके लिए चयनकर्ताओं की निगाहें जरुर आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने वाले युवा खिलाड़ियों पर रहेंगी.

यूँ तो टीम में जगह बनाने के लिए काफी सारे युवा खिलाड़ी अपनी अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं, लेकिन एक खिलाड़ी ऐसा भी हैं. जो लगातार अपने शानदार प्रदर्शन से भारतीय टीम के दरवाजें पर दस्तक दे रहा हैं.

जी हां ! हम बात कर रहे हैं, मुंबई इंडियन्स की टीम के युवा ऑल राउंडर कृणाल पंड्या की. कृणाल पंड्या हार्दिक पंड्या के बड़े भाई हैं और आईपीएल में मुंबई की टीम के लिए एक बड़े मैच विनर साबित हो रहे हैं. #FLASHBACK आज ही के दिन मिली थी 2011 विश्वकप की सबसे बड़ी जीत, जिसका जश्न फाइनल से ज्यादा मनाया गया था

क्रुनाल पंड्या ने केकेआर के खिलाफ 23 रन देकर 2 बड़े विकेट अपनी झोली में डाले, जबकि सनराइजर्स हैदराबाद के विरुद्ध हाल में ही संम्पन मुकाबलें में भी क्रुनाल पंड्या ने अपने बेहतरीन खेल से सभी को खूब प्रभावित किया.

सनराइजर्स हैदराबाद के विरुद्ध क्रुनाल पंड्या ने मुंबई इंडियन्स की टीम के लिए एक मैच फिनिशर की भूमिका निभाई. इस मुकाबलें में कृणाल पंड्या ने 20 गेंदों में 37 रनों की तेज तरार पारी खेली. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 185 का रहा.

आईपीएल के मौजूदा सत्र में ही नहीं, बल्कि पिछले सत्र में भी कृणाल पंड्या ने अपने ऑल राउंड खेल सेभी को प्रभावित किया था. अगर आईपीएल खत्म होने क्रुनाल पंड्या अपनी फॉर्म को बरकरार रखने  में कामयाब रहे तो जरुर चैंपियंस ट्रॉफी का टिकेट हासिल कर सकते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे, कि 2013 में जब आखिरी बार चैंपियंस ट्रॉफी खेली गयी थी, तब भारतीय टीम ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की शानदार अगुवाई में इस बड़े खिताब पर कब्ज़ा किया था. IPL10: MI vs SRH: 13.1 ओवर में हरभजन सिंह ने बनाया विकेट लेने के बाद बड़े ही अलग में जश्न

Related posts