ऋषभ पंत से भी ज्यादा आक्रमक है ये दो विकेटकीपर बल्लेबाज, Team India में कप्तान कोच कर रहे अनदेखी 1
Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के संन्यास के बाद से ही उनकी जगह पर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) स्थापित हो चुके हैं। जब से ऋषभ पंत ने भारतीय टीम में जगह बनायी है, उसके बाद से उन्होंने अपने आपको हर मामले में साबित किया है। वो आज भारतीय टीम के सबसे खास खिलाड़ी बन चुके हैं। हालांकि, दो युवा विकेटकीपर बल्लेबाज के बढ़िया प्रदर्शन के बावजूद Team India में खेलने का मौका नहीं मिल पा रहा है।

ऋषभ पंत जैसे खतरनाक बल्लेबाज हैं ये 2 युवा विकेटकीपर

ऋषभ पंत खुद को एक खतरनाक बल्लेबाज के रूप में अपने आप को स्थापित कर चुके हैं। लेकिन साथ ही उनके जैसे और भी विकेटकीपर बल्लेबाज भारतीय क्रिकेट में हैं। भारत के पास कई युवा प्रतिभाशाली विकेटकीपर बल्लेबाज मौजूद हैं।

ऋषभ पंत से भी ज्यादा आक्रमक है ये दो विकेटकीपर बल्लेबाज, Team India में कप्तान कोच कर रहे अनदेखी 2

भारत के पास ऋषभ पंत के अलावा 2 ऐसे विकेटकीपर बल्लेबाज हैं जो बहुत ही विस्फोटक बल्लेबाजी करते हैं, लेकिन इन्हें टीम में बराबर मौका नहीं मिल पा रहा है। तो आपको बताते हैं ये 2 विकेटकीपर बल्लेबाज…

केएस भरत (KS Bharat)

भारतीय टीम में पिछले कुछ साल में विकेटकीपर्स के बीच भी खूब प्रतिस्पर्धा देखने को मिली है। जहां कई युवा विकेटकीपर ने अपनी छाप छोड़ी, जिसमें एक कर्नाटक के केएस भरत भी हैं। केएस भरत घरेलू क्रिकेट में पिछले करीब 6-7 साल से खेल रहे हैं, जिसके बाद उन्हें पिछले 2 साल से भारत की स्क्वॉड में जगह मिलने लगी हैं।

ऋषभ पंत से भी ज्यादा आक्रमक है ये दो विकेटकीपर बल्लेबाज, Team India में कप्तान कोच कर रहे अनदेखी 3

केएल भरत को पिछले 2 साल से भारत की टेस्ट स्क्वॉड में शामिल किया जा रहा है, लेकिन वो वनडे और टी20 में भी अपनी बल्लेबाजी से दमखम दिखाने की क्षमता रखते हैं। केएल भरत ने पिछले आईपीएल सीजन में कुछ आतिशी पारियां खेली थी। भरत को भारत की वनडे टीम में अब मौका दिया जाना चाहिए।

Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse