कुलदीप, चहल विश्व कप में साबित हो सकते हैं एक्स फेक्टर : कोहली

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

कुलदीप, चहल विश्व कप में साबित हो सकते हैं एक्स फेक्टर : कोहली 

कुलदीप, चहल विश्व कप में साबित हो सकते हैं एक्स फेक्टर : कोहली

केपटाउन, 8 फरवरी; भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव और लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की जोड़ी 2019 में होने वाले विश्व कप में टीम के लिए तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं। इस जोड़ी ने वनडे सीरीज में दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाजों को खासा परेशान कर रखा है। इन दोनों ने अभी तक छह वनडे मैचों की सीरीज के शुरुआती तीन मैचों में आपस में 21 विकेट बांटे हैं।

इन दोनों ने बुधवार को हुए तीसरे मैच में आपस में आठ विकेट बांटते हुए एक समय मजबूत दिख रही दक्षिण अफ्रीका को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया था।

मैच के बाद कोहली ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, “हो सकता है कि वह अगले मैच में 70 रन और खा जाएं, लेकिन इससे फर्क नहीं पड़ता क्योंकि अगर वह आक्रामक लाइन पर गेंदबाजी करेंगे तो वह दो-तीन विकेट ले जाएंगे। इस तरह की परिस्थतियों में हम घर से बाहर विश्व कप खेलेंगे और ऐसे में मुझे लगाता है कि यह दोनों टीम के लिए एक्स फेक्टर साबित हो सकते हैं।”

इन दोनों के टेस्ट टीम में शामिल किए जाने पर कोहली ने कहा कि यह अभी दूर की बात है।

कप्तान ने कहा, “यह वो चीजें हैें जो अभी दूर हैं। इस तरह की परिस्थतियों में खेलकर और विकेट लेकर वह अपनी दावेदारी मजबूत कर रहे हैं। वह शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। मेरे पास इसके लिए शब्द नहीं हैं। दोनों खिलाड़ी अपने खेल पर काफी मेहनत कर रहे हैं।”

Related posts

Leave a Reply