रोहित शर्मा ने कुलदीप-चहल के साथ खेला रैपिड फायर, VIDEO

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

VIDEO: रोहित शर्मा ने कुलदीप-चहल के साथ खेला रैपिड फायर, खुले ड्रेसिंग रूम के कई दिलचस्प राज 

VIDEO: रोहित शर्मा ने कुलदीप-चहल के साथ खेला रैपिड फायर, खुले ड्रेसिंग रूम के कई दिलचस्प राज

इन दिनों टीम इंडिया वेस्टइंडीज के साथ टी20 सीरीज खेल रही है. हैदराबाद में शानदार जीत दर्ज करने के बाद दूसरे टी20 मैच में बुरी हार का सामना करना पड़ा. इसी बीच हिटमैन रोहित शर्मा कुलदीप यादव-युजवेंद्र चहल की जोड़ी के साथ रैपिड फायर राउंड खेलते नजर आए. तो आइए आपको बताते हैं क्या-क्या पूछे गए सवाल… और क्या-क्या मिले जवाब…

रोहित ने कुल्चा के साथ खेला रैपिड फायर

रोहित शर्मा ने रैपिड फायर राउंडर शुरु किया. सबसे पहले कुलदीप-चहल से पूछा कि टीम इंडिया में सबसे खराब डांसर कौन है? इसके जवाब में दोनों ने ही तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर शिवम दुबे का नाम लिया.

हैदराबाद में सबसे अधिक क्या अच्छा लगता है? इसके जवाब में कुलदीप ने कहा, हैदराबाद की वेज बिरियानी तो वहीं कुलदीप ने हैदराबाद के क्रिकेट ग्राउंड को फेवरेट बताते हुए कहा क्योंकि यहीं मैंने केकेआर के साथ टी20 फॉर्मेट में डेब्यू किया था.

टीम में सबसे खराब हेयरस्टाइल किसका है? युजवेंद्र चहल ने मोहम्मद शमी का नाम लिया और कुलदीप ने गेंदबाजी कोच भरत अरुण का नाम लिया.

किस बल्लेबाज को बॉल करना नहीं पसंद करेंगे? इस पर चहल ने रोहित शर्मा का नाम लेते हुए कहा कि आईपीएल में जब आप 25.30 रन पर होते हैं तो मैदान के चारों तरफ शॉर्ट लगाते हैं. वहीं कुलदीप ने घरेलू स्टार सूर्यकुमार यादव का नाम लिया जो पिछले कुछ वक्त से बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं.

बेटी के लिए क्लीन शेव में रहते हैं रोहित

रोहित शर्मा

रैपिड फायर में आगे रोहित ने चहल को किसी की मिमिक्री करने के लिए कहा. तो चहल ने रोहित की ही मिमिक्री करना शुरु कर दिया. मजे की बात ये रही की रोहित पहले खुद ही नहीं पहचान पाए…  बाद में जब उन्हें लगा कि चहल उनकी मिमिक्री कर रहे हैं तो उन्होंने कहा कि तू बहुत खराब एक्टिंग करता है…

रैपिड फायर खत्म हुआ तो चहल ने जाते-जाते रोहित से पूछ लिया कि आप क्लीन शेव क्यों रखते हैं? जवाब में रोहित ने कहा, मेरी बेटी को नहीं पसंद है, वो मेरे साथ खेलती नहीं है… अगर मैं दाढ़ी रखता हूं…इसलिए मैंने बस थोड़ा सा ट्रिम कर दिया है.

निर्णायक मैच होगा मुंबई टी20

रोहित शर्मा

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज का पहला मैच भारत ने और दूसरा मैच वेस्टइंडीज ने जीत लिया. अब सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. ये मैच ही सीरीज की विजेता टीम निर्धारित करेगा.

Related posts