टीम इंडिया के लिए पहले ही मैच में धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले इस खिलाड़ी ने कहा मैं बनूँगा भारत का भविष्य 1
photo credit : Getty images

भारत के पहले चाइनामैन गेंदबाज़ कुलदीप यादव  ने आखिरकार वन डे क्रिकेट में भी डेब्यू कर लिया हैं. कुलदीप यादव को वेस्ट इंडीज के खिलाफ वन डे क्रिकेट में डेब्यू करने का मौका मिला था. पहले मैच बारिश की वजह से मैच रद्द हो गया था और कुलदीप यादव को गेंदबाज़ी करने का मौका नही मिला था. लेकिन दूसरे मैच में कुलदीप यादव को गेंदबाज़ी करने का मौका मिला. कुलदीप ने इस मौके का पूरा फायदा उठाते हुए शानदार प्रदर्शन किया था. मैच में शानदार प्रदर्शन करने के बाद कुलदीप यादव ने सोशल मीडिया पर एक सन्देश लिखा, जिसमे उन्होंने भविष्य में और बेहतर खिलाड़ी बनाने के वादा किया.

सोशल मीडिया पर शेयर किया सन्देश 

दूसरे मैच में शानदार प्रदर्शन करने के बाद कुलदीप यादव सोशल मीडिया पर मैच के दौरान की फोटो और आने वाले समय में अच्छा प्रदर्शन करने का वादा किया. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा कि भारत के लिए खेलना का मेरा सफ़र सफ़र शुरू हो गया हैं. मैं इस सफ़र को यादगार बनाने के लिए पूरी कोशिश करूँगा.  इस भारतीय खिलाड़ी की पत्नी है इतनी खुबसूरत, कि बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्रियों को दे सकती है कड़ी टक्कर

दूसरे मैच में किया था शानदार प्रदर्शन 

टीम इंडिया के लिए पहले ही मैच में धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले इस खिलाड़ी ने कहा मैं बनूँगा भारत का भविष्य 3
photo credit : Getty images

कुलदीप यादव ने वेस्ट इंडीज के खिलाफ हुए दूसरे मैच में शानदार प्रदर्शन किया था. कुलदीप यादव ने 9 ओवर में 50 रन देकर 3 विकेट हासिल किये थे.

पहले टेस्ट में भी किया था शानदार प्रदर्शन 

टीम इंडिया के लिए पहले ही मैच में धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले इस खिलाड़ी ने कहा मैं बनूँगा भारत का भविष्य 4
pc: google

कुलदीप यादव ने इससे पहले इसी साल के शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैच में अपना डेब्यू किया था. अपने पहले ही मैच में कुलदीप ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 4 विकेट हासिल किये थे.  विडियो : फील्डिंग करते समय युवराज सिंह को ऐसी जगह लगी गेंद, जिसके बाद हेज़ल ने इस अंदाज़ में व्यक्त की अपनी प्रतिक्रिया

भारत ने हासिल की थी बड़ी जीत 

इससे पहले भारत ने रहाणे(104) और कोहली (87) की परियों के दम पर 311 का स्कोर खड़ा किया था. विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्ट इंडीज 43 ओवर में सिर्फ 206 रन ही बना सकी थी. वेस्ट इंडीज के लिए होप ने 81 रन की पारी खेली लेकिन वो अपनी टीम को जीत नही दिला सके.