मैन ऑफ़ द मैच कुलदीप यादव ने खोल ही डाला वो रहस्य जिसकी वजह से इंग्लैंड में भी है सफल | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मैन ऑफ़ द मैच कुलदीप यादव ने खोल ही डाला वो रहस्य जिसकी वजह से इंग्लैंड में भी है सफल 

मैन ऑफ़ द मैच कुलदीप यादव ने खोल ही डाला वो रहस्य जिसकी वजह से इंग्लैंड में भी है सफल

भारत और आयरलैंड के खिलाफ पहला टी-20 मैच खेला गया. इस मैच में भारत ने आयरलैंड को आसानी से हरा दिया.ऐसे में मैच के बाद मीडिया से बात करने कुलदीप यादव आए. आप को बता दे दे कुलदीप यादव ने आज के मैच में 4 विकेट हासिल किये है.

ये एक अच्छी शुरुआत है 

मैन ऑफ़ द मैच कुलदीप यादव ने खोल ही डाला वो रहस्य जिसकी वजह से इंग्लैंड में भी है सफल 1

मैच के बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि आज का दिन हमारे लिए अच्छा रहा. हम जैसे चाहते थे, वैसे ही गेंदबाज़ी हो रही थी. जिसकी वजह से मुझे गेंदबाज़ी में मदद मिली.सत्र में अच्छी शुरुआत मिलना जरूरी होता है. मेरे लिए ये एक अच्छी शुरुआत है. 

हालात में फर्क नही है 

मैन ऑफ़ द मैच कुलदीप यादव ने खोल ही डाला वो रहस्य जिसकी वजह से इंग्लैंड में भी है सफल 2

विकेट में बदलाव को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे विकेट पर कुछ ज्यादा बदलाव नही लगा. गेंद स्पिन हो रही है. विकेट पर स्पिन को मदद मिली है. हम एक मैच से विकेट का अंदाज़ा नही लगा सकते है. अभी सिर्फ एक ही मैच हुआ है. 

मेरा गेंदबाज़ी करने का अलग तरीका है 

अपनी गेंदबाज़ी के अंदाज़ को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि देखिये सब का स्टाइल अलग अलग होता है. मेरा स्टाइल विकेट लेने पर रहता है. अगर मैं रन रोकने की तरफ जाऊंगा तो शायद मुझे ज्यादा रन पड़ जाए.ऐसे में मेरा ध्यान सबसे ज्यादा ध्यान विकेट लेने पर रहता है. 

उन्हें सिखाने में और समय लगेगा 

मैन ऑफ़ द मैच कुलदीप यादव ने खोल ही डाला वो रहस्य जिसकी वजह से इंग्लैंड में भी है सफल 3

आयरलैंड के बल्लेबाज़ को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने अच्छी बल्लेबाज़ी की. वो हमारे तेज़ गेंदबाजों को काफी अच्छे से खेल रहे थे. लेकिन स्पिन में वो पैर नही चला रहे थे,जिस वजह से उन्हें खेलने में दिक्कत हो रही थी. यहाँ पर इस तरह की गेंदबाज़ी कोई नही करता है, इस वजह से उन्हें दिक्कत हो रही थी,अनुभव के साथ-साथ वो और ज्यादा बेहतर हो जाएँगे. उन्हें अभी और ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी.

Related posts

Leave a Reply