श्रीलंका में जारी आपातकाल को लेकर भावुक हुए कुमार संगकारा, नम आखों के साथ दिया यह सन्देश | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

श्रीलंका में जारी आपातकाल को लेकर भावुक हुए कुमार संगकारा, नम आखों के साथ दिया यह सन्देश 

श्रीलंका में जारी आपातकाल को लेकर भावुक हुए कुमार संगकारा, नम आखों के साथ दिया यह सन्देश

श्रीलंका में इस समय आपातकाल के हालात है.सांप्रदायिक दंगे को फैलने से रोकने के लिए 10 दिन के लिए आपातकाल की घोषणा कर दी गई है. सरकारी प्रवक्ता ने इस बात की जानकारी दी है. बौद्ध और मुस्लिम संप्रदाय के लोगों के बीच कैंडी में हुई झड़प के एक दिन के बाद ये फैसला लिया गया है. श्रीलंका में इस तरह के हालात की वजह से महान बल्लेबाज़ कुमार संगकारा ने एक भावुक सन्देश दिया है.

कुमार संगकारा ने जारी किया सन्देश 

कुमार संगकारा ने देशवासियों के नाम सन्देश जारी किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर विडियो करते हुए कहा कि हमे अपने बीते हुए कल से सिखाना होगा. देश में रहने वाले हर समुदाय का इंसान पहले श्रीलंका का नागरिक है. हमे इस बात को समझना होगा. हमे देश में जारी हिंसा खत्म करने होगी. 

STOP #Digana #SriLanka

A post shared by Kumar Sangakkara Personal Page (@sangalefthander) on

सरकार ने लागू किया आपातकाल 

श्रीलंका में जारी आपातकाल को लेकर भावुक हुए कुमार संगकारा, नम आखों के साथ दिया यह सन्देश 1

न्यूज एजेंसी भाषा अनुसार कैबिनेट मंत्री एस बी दिसानायके ने इस बात की घोषणा करते हुए कहा था कि श्रीलंका ने कैंडी जिले में सांप्रदायिक हिंसा के बाद आपातकाल लागू कर दिया गया है.

श्रीलंका में जारी आपातकाल को लेकर भावुक हुए कुमार संगकारा, नम आखों के साथ दिया यह सन्देश 2

बता दे कि पिछले साल भर से दोनों समुदायों के बीच तनाव बढ़ रहा था. कुछ बौद्ध समूहों का आरोप था कि मुस्लिम लोगों को इस्लाम धर्म में कंवर्ट करने के लिए दबाव डाल रहे हैं और बौद्ध पुरातत्व स्थलों पर तोड़फोड़ कर रहे हैं.

सीरीज पर छा गए थे संकट के बादल 

श्रीलंका में जारी आपातकाल को लेकर भावुक हुए कुमार संगकारा, नम आखों के साथ दिया यह सन्देश 3

श्रीलंका में इस तरह के हालात की वजह से निदाहस ट्राफी पर भी संकट के बादल छा गए थे. लेकिन बाद में बीसीसीआई ने अपने जारी बयान में कहा था कि वो वहां की सुरक्षा व्यवस्था से संतुष्ट है.जिसके बाद कल इस ट्राफी का पहला मैच खेला गया था.जहाँ पर भारत को श्रीलंका के हाथों 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. इस मैच में कुशल परेरा को मैन ऑफ़ द मैच का अवार्ड मिला .

Related posts

Leave a Reply