संजू सैमसन के सिंगल न लेने पर बचाव में उतरे कुमार संगकारा, बताया 1 रन न लेने के पीछे की वजह 1
कल आईपीएल में पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच एक शानदार रोमांचक मैच हमें देखने को मिला. वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मैच में रनों का अंबार लगा और पूरे मैच में 430 से अधिक रन बनें.  इस मैच को आखिरी गेंद पर पंजाब किंग्स ने जीता और 4 रनों से इस मैच को जीता. पंजाब किंग्स ने 20 ओवरों में 221 रन बनाएं थे तो उसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स ने 20 ओवरों में 217 रन बनाएं और एक शानदार मैच खेला गया.
संजू सैमसन के सिंगल न लेने पर बचाव में उतरे कुमार संगकारा, बताया 1 रन न लेने के पीछे की वजह 2
पंजाब किंग्स की तरफ से कप्तान लोकेश राहुल ने शानदार 91 रनों की पारी खेली तो उनके अलावा दिपक हुड्डा ने 28 गेंदों में तुफानी 64 रनों की पारी खेली और पंजाब किंग्स ने 20 ओवरों में 221 रन बनाए.
इस लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान रॉयल्स के एक तरफ से विकेट जा रहें थे, लेकिन कप्तान संजू सैमसन ने कमाल किया और इस आईपीएल सीजन का पहला शतक लगाया. संजू सैमसन ने 63 गेंदों में 119 रनों की धमाकेदार पारी खेली, लेकिन वो अपनी टीम को जिताने में नाकाम रहें.

आखिरी ओवर की पांचवीं गेंद पर रन ना लेने पर कुमार संगकारा ने किया संजू सैमसन का बचाव:

संजू सैमसन के सिंगल न लेने पर बचाव में उतरे कुमार संगकारा, बताया 1 रन न लेने के पीछे की वजह 3
राजस्थान रॉयल्स को 2 गेंदों में 5 रन जीतने के लिए चाहिए थे और संजू सैमसन बल्लेबाजी कर रहें थे. संजू सैमसन ने पांचवीं गेंद पर रन नहीं लिया और आखिरी गेंद पर स्ट्राइक को खुद के पास रखा. संजू सैमसन आखिरी गेंद पर छक्का लगाने गये, लेकिन बाउंड्री पर उनका कैच लिया गया और राजस्थान रॉयल्स को हार मिली.
कुमार संगकारा ने कहां कि,
“संजू सैमसन को खुद पर भरोसा था और जब कोई बल्लेबाज अच्छी बल्लेबाजी कर रहा होता है, तो उसको स्ट्राइक रखनी ही चाहिए जो संजू सैमसन ने किया. क्रिस मॉरिस कुछ खास टच में नहीं दिख रहें थे उस वजह से संजू सैमसन का ये फैसला सहीं था. आपको हमेशा खुदपर भरोसा रखना चाहिए और कभी भी हार नहीं माननी चाहिए और मुझे भरोसा है कि आगें चलकर संजू सैमसन हमें जरूर जिताएंगे.”

sagar mhatre

I am sagar an ardent fan of cricket. I want to become a cricket writer, i always suport virat kohli and ms dhoni in every international match, but not in ipl in ipl i always chear for mumbai indian and...