श्रीलंका को एक के बाद एक दो झटके, नुवान प्रदीप के बाद लसिथ मलिंगा भी बाहर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CWC19- शिखर धवन के बाद लसिथ मलिंगा भी हुए बाहर, परिवारिक कारणों से लौटेंगे स्वदेश 

CWC19- शिखर धवन के बाद लसिथ मलिंगा भी हुए बाहर, परिवारिक कारणों से लौटेंगे स्वदेश
Sri Lanka's Lasith Malinga, center, watches as India's Shikhar Dhawan, left, and Rohit Sharma run between the wickets during their first one-day international cricket match in Dambulla, Sri Lanka, Sunday, Aug. 20, 2017. (AP Photo/Eranga Jayawardena)

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में खेले जा रहे आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 में अगर किसी टीम को सबसे कमजोर माना जा रहा है तो वो एक बार की विश्व चैंपियन श्रीलंका है। श्रीलंका को इस विश्व कप में बांग्लादेश और अफगानिस्तान से भी कम आंका जा रहा है।

श्रीलंका को बांग्लादेश के खिलाफ मैच के बाद लगेगा ये बड़ा झटका

एक कमजोर टीम के फेम के बीच इस विश्व कप में खेलने उतरी श्रीलंका की टीम ने अब तक भले ही 3 मैचों में 1 जीत के साथ 3 अंक जुटा लिए हैं लेकिन उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले बड़ा झटका लगा है।

आज यानि मंगलवार को श्रीलंका का सामना बांग्लादेश की टीम से हो रहा है जिसमें उनके तेज गेंदबाज और उनकी एक जीत के नायक रहे नुवान प्रदीप तो पहले से ही बाहर हैं इसी बीच बांग्लादेश के बाद के बाद लसिथ मलिंगा भी स्वदेश लौट रहे हैं।

लसिथ मलिंगा अपनी सास के अंतिम संस्कार के लिए  लौटेंगे श्रीलंका

श्रीलंका के अनुभवी और दिग्गज तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा चोट या खराब फिटनेस नहीं बल्कि अपनी सास के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए बांग्लादेश के खिलाफ मैच के बाद श्रीलंका लौटेंगे।

लसिथ मलिंगा बांग्लादेश के खिलाफ मैच खेलने के तुरंत बाद श्रीलंका के लिए रवाना हो जाएंगे जो कब वापस लौटेंगे इसकी पुष्टि तो नहीं हो सकी है लेकिन माना जा रहा है कि वो शनिवार 15 जून को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में लौट सकते हैं।

श्रीलंका के कुमार संगकारा ने  बाहर होने पर जतायी निराशा

ऐसे में अब श्रीलंका के लिए नुवान प्रदीप के बाद लसिथ मलिंगा का बाहर जाना बड़ा झटका है। श्रीलंका क्रिकेट फैंस के साथ ही श्रीलंका के पूर्व दिग्गजों के लिए भी ये खबर निराश करने वाली है।

तभी तो श्रीलंका के महान खिलाड़ी रहे विकेटकीपर बल्लेबाज कुमार संगकारा ने इसको लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कुमार संगकारा ने कहा कि

“लसिथ मलिंगा आज रात अपनी सास के अंतिम संस्कार में शामिल होने जाएंगे और ये भी  कि नुवान प्रदीप भी आज के मैच से बाहर हैं। लेकिन ये सब एक बड़ा झटका है।”

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts