भारत - पाकिस्तान फाइनल को लेकर कुमार संगकारा फँसे दुबिधा में, लेकिन फिर भी इस टीम को मान रहे विजेता | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत – पाकिस्तान फाइनल को लेकर कुमार संगकारा फँसे दुबिधा में, लेकिन फिर भी इस टीम को मान रहे विजेता 

भारत – पाकिस्तान फाइनल को लेकर कुमार संगकारा फँसे दुबिधा में, लेकिन फिर भी इस टीम को मान रहे विजेता
CARDIFF, WALES - JUNE 6 : Kumar Sangakkara on the field before the ICC Champions Trophy match between England and New Zealand at Swalec stadium on June 6, 2017 in Cardiff, Wales. (Photo by Philip Brown/Getty Images)

भारत और पाकिस्तान जब दो देश क्रिकेट के मैदान में आमने – सामने होते है, तो उस दिन पूरी दुनिया बस सारे काम छोड़कर सिर्फ इन  दोनों टीमो के मैच की ही चर्चा करती है.और इस बार तो ये दोनों टीमे 18 जून को आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मैच में टकराने वाली है. इसलिए फाइनल मैच में टकराने के नाते इस मैच में और ज्यादा तड़का लग गया है.राहुल द्रविड़ के अनुसार रोहित, कोहली नहीं बल्कि ये 2 खिलाड़ी दिला सकते है पाकिस्तान के खिलाफ जीत

दोनों टीमो के इस मैच से पहले दुनिया भर के पूर्व दिग्गज इस मैच को लेकर तरह – तरह की टिप्पड़ी कर रहे है और अब इसी मैच को लेकर श्रीलंका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज कुमार संगकारा ने भी अपने एक इंटरव्यू में टिप्पड़ी की है.

हो रहा है ड्रीम फाइनल

भारत - पाकिस्तान फाइनल को लेकर कुमार संगकारा फँसे दुबिधा में, लेकिन फिर भी इस टीम को मान रहे विजेता 1
photo credit with getty images

श्रीलंका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज कुमार संगकारा ने अपने एक इंटरव्यू में कहा “भारत और पाकिस्तान का ये फाइनल खेल प्रेमियों के लिए एक ड्रीम फाइनल की तरह है. मुझे नहीं लगता खेल प्रेमियों को इन दो टीमो के फाइनल से अच्छा फाइनल और किसी टीमो के बीच देखने को मिल सकता था, ये फाइनल एक सपने को सच कर देने जैसा है.”

गेंदबाजी बनाम बल्लेबाजी है फाइनल

भारत - पाकिस्तान फाइनल को लेकर कुमार संगकारा फँसे दुबिधा में, लेकिन फिर भी इस टीम को मान रहे विजेता 2
photo credit with getty images

श्रीलंका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज कुमार संगकारा ने आगे अपने इंटरव्यू में कहा “मुझे लगता है ये फाइनल भारत की बल्लेबाजी और पाकिस्तान की गेंदबाजी के बीच होगा, क्योंकि भारत के पास ऐसे 7 बल्लेबाज है, जो अपने दम पर मैच जीता सकते है, वही पाकिस्तान के पास भी ऐसे पांच गेंदबाज है, जो पाकिस्तान को अपने दम पर मैच जीता सकते है”

पाकिस्तान अन्प्रीडेक्टेबल

भारत - पाकिस्तान फाइनल को लेकर कुमार संगकारा फँसे दुबिधा में, लेकिन फिर भी इस टीम को मान रहे विजेता 3
photo credit with getty images

कुमार संगकारा ने आगे पाकिस्तान को अन्प्रीडेक्टेबल बताते हुए कहा “पाकिस्तान की टीम के बारे में कुछ भी कहना काफी मुश्किल है. इसलिए विश्व क्रिकेट ने उन्हें ‘अन्प्रीडेक्टेबल’ का सही नाम दिया है. वो कब कैसी क्रिकेट खेलेंगे इस बारे में किसी को पता नहीं होता है. अब मुझे भी इन्तजार है कि वो फाइनल में किस तरह की क्रिकेट खेलते है”साक्षी धोनी के बाद इस भारतीय खिलाड़ी को आई चेन्नई सुपरकिंग्स की याद , सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

मनोवैज्ञानिक होगी लड़ाई 

कुमार संगकारा ने आगे अपने इंटरव्यू में कहा “मुझे लगता है कि इस मैच में सबसे बड़ी लड़ाई मनोवैज्ञानिक होने जा रही है, पाकिस्तान के लिए चुनौती यह है कि वह कैसे अपनी भावनाओं को काबू रख सकता है. जिससे कि वह अपने खेल में ध्यान केंद्रित करे. ये मैच मुझे इतना रोमांचक होने की उम्मीद है कि मैं इस मैच में विजेता की भविष्यवाणी भी नहीं कर पा रहा हूँ.”

Related posts