kxip-vs-kkr-records-during-the-match

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

KXIP vs KKR: रिकॉर्ड की पिच पर तेजी से बढ़ रही कोलकाता 

KXIP vs KKR: रिकॉर्ड की पिच पर तेजी से बढ़ रही कोलकाता

क्रिकेट डेस्क। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान गौतम गंभीर ने आईपीएल-9 के 13वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 138 रन बनाए। कोलकाता को जीत के लिए 139 रन बनाने थे। जवाब में उतरी केकेआर की टीम ने 17.1 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर ही लक्ष्य को हासिल कर लिया। ये आईपीएल इतिहास में पंजाब की टीम पर कोलकाता की लगातार छठी जीत भी साबित हुई। आइए डालते हैं एक नजर इस मैच के दौरान बने रिकॉर्डस पर-

1-
6 लगातार हार किंग्स इलेवन पंजाब की कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ। इससे पहले पंजाब की टीम को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ लगातार पांच हार झेलना पड़ी थी।

2-
65 रन बनाए केकेआर ने पॉवरप्ले में। इस आईपीएल में अब तक सर्वश्रेष्ठ। इससे पहले आरसीबी ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ 63 रन बनाए थे, जो सर्वश्रेष्ठ था।

3-
38 रन बनाए डेविड मिलर ने पिछली पांच टी-20 पारियों में। उससे पहले की पांच पारियों में उन्होंने 54.33 की औसत से 163 रन बनाए थे।

4-
1 अर्धशतक जमाया शॉन मार्श ने आईपीएल में केकेआर के खिलाफ।

5-
24 गेंदों में उथप्पा ने बनाया अर्धशतक। आईपीएल-9 में तीसरा सबसे तेज अर्धशतक। उथप्पा के आईपीएल करियर का भी तीसरा सबसे तेज अर्धशतक।

6-
200 रन आईपीएल-9 में पूरे करने वाले पहले बल्लेबाज बने गौतम गंभीर।

Related posts