KXIP vs RCB: 13.1वें ओवर में रिद्धिमान साहा ने पकड़ा आईपीएल 10 का सबसे शानदार कैच | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

KXIP vs RCB: 13.1वें ओवर में रिद्धिमान साहा ने पकड़ा आईपीएल 10 का सबसे शानदार कैच 

KXIP vs RCB: 13.1वें ओवर में रिद्धिमान साहा ने पकड़ा आईपीएल 10 का सबसे शानदार कैच

आईपीएल में आज सोमवार, 10 अप्रैल को किंग्स XI पंजाब और रॉयल चैलेंजर बैंगलोर की टीम का आमना सामना हुआ. यह मुकाबला इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला गया. जहाँ मेहमान आरसीबी की टीम के कप्तान शेन वाटसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्णय लिया. #FLASHBACK आज ही के दिन मिली थी 2011 विश्वकप की सबसे बड़ी जीत, जिसका जश्न फाइनल से ज्यादा मनाया गया था

आरसीबी की टीम ने इस मैच में एक बड़ा बदलाव किया. टीम में दिग्गज खिलाड़ी एबी डीविलियर्स की वापसी हुई, जबकि ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी के लिए मशहुर क्रिस गेल को बाहर बैठना पड़ा.

सभी को उम्मीद थी, कि आरसीबी की टीम एकदम जोशिलें अंदाज़ में बल्लेबाज़ी करेंगी. मगर ऐसा ना हो सका. टीम के पहले तीन विकेट मात्र 22 रनों के स्कोर पर घिर गये. IPL 10: SRH V GL: मैच के दौरान सभी की नज़रे थमी इस चहरे पर आखिर कौन हैं ये मोहतरमा!!

टीम का कोई भी बल्लेबाज़ विकेट पर ठीक कर अपना खेल नहीं दिखा पा रहा था. सभी निगाहें एबी डीविलियर्स और मंदीप सिंह की जोड़ी पर टिकी हुई थी. मगर 13वें ओवर की पहली ही गेंद पर पंजाब की टीम के तेज गेंदबाज़ वरुण आरोन ने मनदीप सिंह (28) को चलता कर दिया.

मंदीप सिंह के आउट होने में सबसे ख़ास किरदार किंग्स XI पंजाब की टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज़ रिद्धिमान साहा ने निभाया. रिद्धिमान साहा ने विकेट के पीछे काफी लम्बी दौड़ लगाकर मंदीप सिंह का एक बेहद ही आकर्षक कैच पकड़ा. Photos : IPL10: इंदौर में हुई आईपीएल की चौथी ओपनिंग सेरेमनी, दिशा पाटनी ने किया धमाकेदार परफॉरमेंस

यहाँ देखे विडियो-

https://twitter.com/AkhilGu04115966/status/851459266628034560

Related posts