किंग्स इलेवन पंजाब

आईपीएल 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले जा रहे मैच में डेविड वॉर्नर ने टॉस जीतकर फील्डिंग का फैसला किया। जहां, पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब की टीम सिर्फ 127 रनों का लक्ष्य दिया और टीम के गेंदबाजों ने छोटे स्कोर का भी सफलतापूर्ण बचाव करके पंजाब को 12 रनों से जीत दिलाई।

क्रिस जॉर्डन को मिला मैन ऑफ द मैच खिताब

KXIPvsSRH: मैन ऑफ द मैच खिताब जीतने के बाद क्रिस जॉर्डन ने इसे दिया शानदार गेंदबाजी का श्रेय 1

किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए एक बेहद रोमांचक मुकाबले में पंजाब ने 12 रनों से जीत दिलाई। इस जीत का पूरा श्रेय पंजाब के गेंदबाजों को जाता है, जिन्होंने बोर्ड पर लगे सिर्फ 126 रनों का सफलतापूर्वक बचाव किया।

इसमें टीम के तेज गेंदबाज क्रिस जॉर्डन ने अपने स्पेल में 17 रन देकर 3 विकेट अपने नाम कर लिए। इसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच खिताब से नवाजा गया। खिताब जीतने के बाद जॉर्डन ने पोस्ट मैच सेरेमनी में कहा,

KXIPvsSRH: मैन ऑफ द मैच खिताब जीतने के बाद क्रिस जॉर्डन ने इसे दिया शानदार गेंदबाजी का श्रेय 2

“आज वाकई में बहुत अच्छा महसूस हो रहा है और मुझे मेरी टीम पर गर्व है। हमारी शुरुआत खराब रही थी लेकिन हमें खुद पर भरोसा रखने की जरूरत थी। ये सब खेल का हिस्सा है। कोच और टीम मैनेजमेंट ये ही कोशिश करते हैं कि हर एक मैच में एक बेहतर से बेहतर संयोजन तैयार किया जाए।”

अर्शदीप को सपोर्ट करना था मेरा काम

सनराइजर्स हैदराबाद

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने अपने स्पेल में 23 रन देकर 3 विकेट झटक लिए। हैदराबाद के खिलाफ 12 रनों की जीत के साथ ही ये पंजाब की लगातार चौथी जीत है और वह प्वॉइंट्स टेबल पर नंबर-5 पर पहुंच चुकी है। जॉर्डन ने खिताब जीतने के बाद कहा,

“एक के बाद एक चार मैच जीतना वाकई में अच्छी खबर है। अर्शदीप ने अपनी स्ट्रेंथ के अनुसार गेंदबाजी की और उसका फल उनको मिला। मेरा काम बस उनको सपोर्ट करने का था और मेरी कोशिश ये ही थी कि मैं कम से कम रन खर्च करूं ताकि अर्शदीप के ऊपर से दबाव कम हो सके।”