KXIPvsSRH: केएल राहुल ने बताया वो राज, जिससे हारी हुई बाजी को अंत में जीतने में रहे कामयाब 1

किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए आईपीएल 2020 के 42वें मुकाबले में पंजाब ने एक बेहद रोमांचक जीत दर्ज की। असल में पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 126 रन बनाए थे, जिसका पंजाब के गेंदबाजों ने बचाव कर लिया और टीम को 12 रनों से एक बड़ी जीत दिलाई।

रोमांचक जीत दर्ज करना बन गई है आदत

केएल राहुल

किंग्स इलेवन पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 126 रन बोर्ड पर लगाए। इसके बाद जॉनी बेयरस्टो और डेविड वॉर्नर के बीच हुई अर्धशतकीय साझेदारी के बाद पंजाब ने मैच में वापसी की।

इसके बाद फिर पंजाब ने नियमति अंतराल पर हैदराबाद के बल्लेबाजों को आउट किया और टीम 114 के स्कोर पर आल आउट हो गई और पंजाब ने 12 रनों से सीजन की एक और रोमांचक जीत दर्ज की। मैच खत्म होने के बाद पोस्ट मैच सेरेमनी में लगातार एक के बाद एक मिल रही रोमांचक जीत के बारे में कहा,

KXIPvsSRH: केएल राहुल ने बताया वो राज, जिससे हारी हुई बाजी को अंत में जीतने में रहे कामयाब 2

“हां, अब करीबी मैच जीतना हमारी आदत बन गई है। सच कहूं तो फिलहाल मेरे पास कुछ भी कहने के लिए शब्द नहीं है। टीम के खिलाड़ियों के प्रदर्शन से काफी खुशी हुई। इस प्रदर्शन के पीछे एक बड़ा हाथ सपोर्टिंग स्टाफ का भी रहा।”

केएल राहुल ने टीम मैनेजमेंट को दिया श्रेय

सनराइजर्स हैदराबाद

किंग्स इलेवन पंजाब ने लगभग सभी मैचों में प्लेइंग इलेवन में बदलाव किए हैं। जिसके चलते उन्हें कई बार आलोचना का सामना करना पड़ा है। आज के मैच के बारे में बात करते हुए केएल राहुल ने कहा,

“दो महीने के टूर्नामेंट में आप एक खिलाड़ी में ज्यादा बदलाव नहीं कर सकते लेकिन अनिल कुंबले, एंडी फ्लावर, जोंटी रोड्स और वसीम भाई ने खिलाड़ियों के साथ उम्दा काम किया है। पहले ओवर के बाद ही मुझे और मंदीप को ये पता चल गया था कि बड़े स्कोर वाला नहीं है। लेकिन फिर भी हमारी कोशिश थी कि हम 160 रन बना सके।”