PSL: पाकिस्तान प्रीमीयर लीग को लगा एक और झटका, दिग्गज खिलाड़ी चोटिल होकर हुआ बाहर 1

इस समय दुबई में पाकिस्तान प्रीमियर लीग का आयोजन किया जा रहा है. एक तरफ जहाँ लीग पहले से ही दर्शकों की कमी जूझ रही है. वही अब स्टार खिलाड़ी भी चोट की वजह से लीग से बाहर हो रहे है. अब पाकिस्तान सुपर लीग में कराची किंग्स की ओर से खेल रहे शाहिद अफरीदी घुटने की समस्या की वजह से लीग से बाहर हो गए है.

सोशल मीडिया पर दी जानकारी  

पीसीएल से शाहिद अफरीदी दस दिनों के लिए बाहर हो गए है. उन्होंने ये जानकारी अपने सोशल मीडिया पर दी. उन्होंने अस्पताल से फोटो शेयर करते करते हुए लिखा कि \

मैं उन लोगों से माफी चाहता हूं, जो मेरा खेल देखने आए. अपने घुटने की एमआरआई करवा रहा हूं… जल्द वापसी करूंगा इंशाअल्लाह.” 

दस दिन आराम करने की सलाह दी गई है 

PSL: पाकिस्तान प्रीमीयर लीग को लगा एक और झटका, दिग्गज खिलाड़ी चोटिल होकर हुआ बाहर 2

PSL: पाकिस्तान प्रीमीयर लीग को लगा एक और झटका, दिग्गज खिलाड़ी चोटिल होकर हुआ बाहर 3

आप को बता दे कि शाहिद अफरीदी पिछले दस दिनों से एडी के दर्द से परेशान थे. इस दौरान उनके घुटने में भी सुजन थी. जिसके बाद अफरीदी ने डॉक्टरों को दिखाया था.

उन्होंने जाँच करने के बाद अफरीदी को 10 दिनों तक आराम करने की सलाह दी है. जिस वजह से वो अब 10 दिन के लिए क्रिकेट के मैदान से दूर हो गए है. वही उनकी चोट से ये  बात भी साफ हो गई है कि अफरीदी आने वाले लीग के अहम मैचों में टीम का हिस्सा नही बन पाएंगे.

कराची में खेला जाएगा लीग का फाइनल 

PSL: पाकिस्तान प्रीमीयर लीग को लगा एक और झटका, दिग्गज खिलाड़ी चोटिल होकर हुआ बाहर 4

वही अगर पाकिस्तान प्रीमियर लीग के सीजन 3 के बारे में बात करे तो लीग की शुरुआत 22 फरवरी हो ही थी और इस लीग का फाइनल मैच 25 मैच को खेला जाएगा. इस लीग में 6 टीमें हिस्सा ले रही है.

लीग में 30 मैच खेले जाएंगे. इस लीग में शामिल हो रही टीमों के नाम  पेशावर जालमी, मुल्तान सुल्तान, क्वेटा ग्लैडिएटर्स, इस्लामाबाद यूनाइटेड, कराची किंग्स और लाहौर क्वालैंडर्स है. वही इस लीग का फाइनल मैच कराची में खेला जाएगा.

Leave a comment