अच्छा तो इसलिए लेडी गागा और कैटी पैरी को ओपनिंग सेरेमनी में नहीं बुला रही बीसीसीआई 1

7 अप्रैल से आईपीएल का आगाज होने वाला है। इसको लेकर पूरे दुनिया के क्रिकेट प्रंशसकों में अच्छा खासा क्रेज देखने को मिल रहा है। ऐसे में इस बार सबकी नजर होने वाले आईपीएल सेरेमनी में रहेगी,जिसमें कई देश-विदेश के कई स्टार शख्सों की आने की उम्मीद है.

आईपीएल में रहेगी फिकी चमक

अच्छा तो इसलिए लेडी गागा और कैटी पैरी को ओपनिंग सेरेमनी में नहीं बुला रही बीसीसीआई 2

इसी बीच आईपीएल को लेकर क्रिकेट फैन्सों के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। इसका कारण आईपीएल ने अपने बजट में कटौती कर दिया है,जिसकी वजह से आईपीएल के उद्घाटन समारोह में लेडी गागा,कैटी पैरी और ब्रायन एडम्स जैसे पाॅप स्टार को बुलाना मुमकिन नहीं हो पाएगा।

अच्छा तो इसलिए लेडी गागा और कैटी पैरी को ओपनिंग सेरेमनी में नहीं बुला रही बीसीसीआई 3

ऐसे में यह कहा जा रहा है कि इस बार ऋतिक रोशन,प्रभुदेवा और परिणीति चोपड़ा सात अप्रैल को होने वाले आईपीएल सेरेमनी में अपनी चमकर बिखेरते हुए नजर आएंगे।

महज इतने रूपए खर्च करेगे आयोजनकर्ता

अच्छा तो इसलिए लेडी गागा और कैटी पैरी को ओपनिंग सेरेमनी में नहीं बुला रही बीसीसीआई 4

अच्छा तो इसलिए लेडी गागा और कैटी पैरी को ओपनिंग सेरेमनी में नहीं बुला रही बीसीसीआई 5

आपको बता दे, पहले आईपीएल संचालन परिषद इस कार्यक्रम को भव्य़ तरीके से एक दिन पहले छह अप्रैल को कराने जा रही थी। इसके लिए कुल 50 करोड़ का बजट तैयार किया गया था। लेकिन प्रशासक समिति ने इसमे कम करके 30 करोड़ कर दिया था। ऐसे में अब संचालन परिषद ने इस कार्यक्रम को 18 करोड़ में आयोजन कराने का फैसला लिया है।

आईपीएल के चैयरमैन ने बतायी यह वजह

अच्छा तो इसलिए लेडी गागा और कैटी पैरी को ओपनिंग सेरेमनी में नहीं बुला रही बीसीसीआई 6

इसको लेकर आईपीएल के चैयरमैन राजीव शुक्ला ने कहा कि,

“बजट कम रहने के कारण हमने विदेशी कलाकारों को नहीं बुलाने का फैसला किया है। लेकिन बाॅलीवुड के सितारे उद्गाटन समारोह मे ंमौजूद रहेंगे। पहले रणवीर सिंह को आना था,लेकिन उनका कंधा चोटिल हो गया है और ्अब उनकी जगह ऋतिक रोशन और प्रभुदेवा आ रहे हैं।”

ये भारतीय स्टार बिखेरेंगे चमक

अच्छा तो इसलिए लेडी गागा और कैटी पैरी को ओपनिंग सेरेमनी में नहीं बुला रही बीसीसीआई 7

इस कार्यक्रम में ऋतिक रोशन और प्रभुदेवा के अलावा जैकलीन फर्नाडींस, परिणीति चोपड़ा और वरूण धवन जैसे कलाकार भी उदघाटन समारोह में कार्यक्रम पेश करेंगे,जो करीब डेढ़ घंटे का होगा। इसके बाद मुम्बई और चेन्नई के बीच टाॅस होने से 15 मिनट पहले यानि 7 बजकर 15 मिनट पर यह पूरा कार्यक्रम समाप्त हो जाएगा।

Leave a comment