TNPL19- लाइका कोवाई किंग्स ने काराईकुडी कालाई को 15 रन से दी मात, इन खिलाड़ियों ने दिखाया अपना दम 1

इन दिनों क्रिकेट जगत में टी20 क्रिकेट का क्रेज हर जगह देखने को मिल रहा है जिसमें भारत में भी पिछले कई दिनों से तमिलनाडू प्रीमियर लीग का रोमांच छाया हुआ है। तमिलनाडू प्रीमियर लीग अब अपने पूरे रोमांचक सफर पर चल पड़ी है जहां टीमों के बीच अंतिम चार में पहुंचने की होड़ लगी हुई है।

लाइका कोवाई किंग्स ने काराईकुडी कालाई को 15 रन से हराया

तमिलनाडू प्रीमियर लीग के इस सीजन में रविवार को 22वां मैच काराईकुडी कालाई और कोवाई किंग्स के बीच मैच खेला गया। इस मैच में लाइका कोवाई किंग्स ने काराईकुडी कालाई को 15 रनों से हरा दिया।

TNPL19- लाइका कोवाई किंग्स ने काराईकुडी कालाई को 15 रन से दी मात, इन खिलाड़ियों ने दिखाया अपना दम 2

इस मैच में लाइका कोवाई किंग्स की टीम पहले बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी। और उन्होंने 20 ओवर में 7 विकेट पर 157 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में काराईकुडी कालाई की टीम 20 ओवर खेलने के बाद भी 7 विकेट पर 139 रन ही बना सकी। और मैच को 15 रन से गंवा दिया।

कोवाई किंग्स ने पहले खेलते हुए बनाए 157 रन

लाइका कोवाई किंग्स के कप्तान अभिनव मुकुंद ने इस मैच में टॉस का बॉस बनने के साथ ही पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। इसके बाद उनके लिए कप्तान अभिनव मुकुंद और शाहरूख खान सलामी बल्लेबाजी करने के लिए उतरे और दोनों ही बल्लेबाजों ने शानदार शुरुआत देते हुए 10.5 ओवर में 84 रन जोड़े। इसी स्कोर पर कप्तान मुकुंद 31 गेंदों में 32 रन की पारी खेल आउट हुए।

TNPL19- लाइका कोवाई किंग्स ने काराईकुडी कालाई को 15 रन से दी मात, इन खिलाड़ियों ने दिखाया अपना दम 3

TNPL19- लाइका कोवाई किंग्स ने काराईकुडी कालाई को 15 रन से दी मात, इन खिलाड़ियों ने दिखाया अपना दम 4

इसके बाद तीसरे नंबर पर खेलने आए अदनान खान भी केवल 2 रन ही बना सके। और 90 रन के स्कोर पर चलते बने। कोवाई किंग्स के लिए यहां से तो विकेट की पतझड़ लग गई और एक के बाद एक उन्होंने लगातार अंतराल में विकेट खोए और वो 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 157 रन ही बना सकी। शाहरूख खान ने 43 गेंद में 59 रन की पारी खेली।

काराईकुडी कालाई की टीम बना सकी 139 रन

काराईकुडी कालाई को लाइका कोवाई किंग्स से 158 रनों का लक्ष्य मिला। इसके जवाब में वो बल्लेबाजी करने उतरे। लेकिन काराईकुडी कालाई की शुरुआत बहुत ही खराब रही और केवल 37 रन के स्कोर पर ही 4 विकेट खो दिए। इसके बाद मान बाफना और एस गणेश ने 70 रन तक पहुंचाया लेकिन ये दोनों बल्लेबाज कुछ अंतराल में पैवेलियन लौट गए। अनिरुद्ध श्रीकांत ने 24 रन बनाए।

TNPL19- लाइका कोवाई किंग्स ने काराईकुडी कालाई को 15 रन से दी मात, इन खिलाड़ियों ने दिखाया अपना दम 5

84 रनों पर 7 विकेट गंवाकर काराईकुडी कालाई की टीम मुश्किल में दिख रही थी, यहां से शाहजहां और आर राजकुमार ने 46 रनों की साझेदारी कर आस जरूर जगायी लेकिन रनरेट बिल्कुल भी हाथ नहीं लग सकी और आखिर में कालाईकुडी कालाई ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 139 रन बनाए। शाहजहां ने सबसे ज्यादा 23 गेंद में 41 रन बनाए। लेकिन वो टीम की 15 रनों से हार को नहीं टाल सके।

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।