/

केकेआर के कोच लक्ष्मीपति बालाजी ने मुंबई इंडियंस को दे डाली मैच से ठीक पहले कड़ी चेतावनी

CAPE TOWN, SOUTH AFRCA - OCTOBER 15: Lakshmipathy Balaji of the Kolkata Knight Riders bowls during the Karbonn Smart CLT20 match between Kolkata Knight Riders (IPL) and Auckland Aces (New Zealand) at Sahara Park Newlands on October 15, 2012 in Cape Town, South Africa. (Photo by Carl Fourie/Gallo Images/Getty Images)

आईपीएल 10 में आज रात 8 बजे ऐतिहासिक ईडन गार्डन मैदान में नंबर 1 की लड़ाई के लिए कोलकाता नाइटराइडर्स और मुंबई इंडियंस की टीमे आमने सामने होगी. दोनों ही टीमे प्लेऑफ में पहले ही जगह पक्की कर चुकी हैं, फिर भी शनिवार का मैच कई मायनों में दोनों के लिए बेहद अहम है क्यौंकी दोनों ही टीमे प्लेऑफ में जीत के साथ जाना चाहेगी और इसी मैच को लेकर कोलकाता नाइटराइडर्स टीम के गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी ने मैच से पहले मुंबई को चेतावनी दी है और कहा है कि अगर आईपीएल में कोई टीम नंबर 1 रहते हुए प्लेऑफ में जगह बनाएगी तो वह कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम होगी.लगातार खराब प्रदर्शन से परेशान विराट कोहली के लिए आई एक और बुरी खबर, इस पाकिस्तानी खिलाड़ी से पिछड़े कोहली

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

बालाजी ने ये कहा अपने इंटरव्यू में 

मैच से पहले दिए गए इंटरव्यू में कोलकाता नाइटराइडर्स टीम के गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी ने कहा “मैं इस बात को लेकर पूरी तरह   आश्वस्त हूँ कि हमारी टीम  प्लेऑफ में नंबर 1 के साथ जाएगी. क्यौंकी आज हम मुंबई के खिलाफ अपनी रणनीतियो को मैदान में अच्छी तरह अंजाम देंगे और मैच जीतने में कामयाब रहेंगे. हमारी टीम ने पुरे सीजन में अच्छी क्रिकेट खेली है इसलिए अब हम इसका समापन भी अच्छी क्रिकेट खेल कर ही करना चाहते है. और प्लेऑफ से पहले जीत की लय हासिल करना चाहते है.”

मगर मुंबई रही है अबतक कोलकता पर भारी

केकेआर के कोच लक्ष्मीपति बालाजी ने मुंबई इंडियंस को दे डाली मैच से ठीक पहले कड़ी चेतावनी 1

इडेन में मुंबई का ही पलड़ा भारी रहा है, यहां दोनों टीमों के बीच अब तक सात मुकाबले हुए हैं, जिनमें से मुंबई ने पांच और कोलकाता ने महज दो जीते हैं  कुल आंकड़ा (14-5) भी मुंबई के पक्ष में है इस सत्र के अब तक के प्रदर्शन पर गौर करें तो इसे बराबरी का मुकाबला कहा जा सकता है। दोनों टीमों के बीच अच्छे मैच की उम्मीद की जा सकती है.

ये है अंको का समीकरण

आज इन दोनों टीमो में से जीतने वाली टीम के नाम लीग राउंड की शीर्ष टीम का ताज सज सकता है मुंबई के इस समय 13 मैचों में नौ जीत के साथ 18 अंक हैं और वह अंकतालिका में शीर्ष पर है, वहीं कोलकाता के इतने ही मैचों में 8 जीत के साथ 16 अंक हैं. अगर आज कोलकाता बड़ी जीत हासिल करती है तो समान अंक होने पर भी बेहतर रन रेट से पहले पायदान पर पहुंच सकती है.वीडियो : महेन्द्र सिंह धोनी ने दिया आलोचकों को करारा जवाब, पकड़ा अपने करियर का अब तक का सबसे बेहतरीन कैच

प्लेऑफ में एक बार फिर टकरा सकती है दोनों टीमे 

आज तो कोलकाता नाइटराइडर्स और मुंबई इंडियंस की टीमे ईडन गार्डन मैदान में आमने सामने होगी ही मगर ये दोनों टीमे मुंबई में भी 16 मई को क्वालीफायर मैच में भी आमने सामने हो सकती है क्यौंकी आईपीएल 10 में संभव है कि ये दोनों टीमे पॉइंट्स टेबल में टॉप 2 स्थान में रहेंगी जिसके कारण ये दोनों टीमें एक दुसरे  का आमना सामना करेंगी.

ईडन गार्डन्स है रोहित शर्मा का सबसे पसंदीदा ग्राउंड

कोलकाता नाइट राइडर्स का घरेलू मैदान मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा का सबसे पसंदीदा ग्राउंड है, रोहित चाहे मुंबई के लिए खेले या भारतीय टीम के लिए उनके बल्ले से हमेशा इस मैदान पर बड़ा स्कोर ही निकलता है. अपने टेस्ट मैच का पदार्पण भी रोहित ने इसी मैदान पर किया था और शानदार शतकीय पारी खेली थी.