लांस क्लूसनर ने एमएस धोनी का सही उत्तराधिकारी इस विकेटकीपर को बताया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

लांस क्लूसनर ने एमएस धोनी का सही उत्तराधिकारी इस विकेटकीपर को बताया 

लांस क्लूसनर ने एमएस धोनी का सही उत्तराधिकारी इस विकेटकीपर को बताया

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले ऋषभ पंत देश के भरोसे पर खरे नही उतर पा रहे थे. टीम मैनेजमेंट लगातार उन्हें मौका दे रही थी, लेकीन वह लगातार फ्लॉप साबित हो रहे थे. विश्व कप 2019 के बाद से महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं. ऐसे में भारतीय टीम एक अच्छे विकेटकीपर बल्लेबाज के लिए तरस रही थी. हालांकि वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में ऋषभ पंत ने अपनी फॉर्म वापस पा ली है.

वेस्टइंडीज वनडे सीरीज में ऋषभ पंत ने दिखाया दम

लांस क्लूसनर ने एमएस धोनी का सही उत्तराधिकारी इस विकेटकीपर को बताया 1

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में ऋषभ पंत शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने पहले वनडे में जहां 69 गेंदों पर 71 रन की एक शानदार पारी खेली. उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान 7 चौके और 1 छक्का लगाया था. यह उनके वनडे क्रिकेट करियर का पहला अर्धशतक था. सीरीज के दूसरे वनडे में भी उन्होंने तेजी से खेलते हुए 39 रन की एक विस्फोटक पारी खेली थी.

ऋषभ पंत एक शानदार प्रतिभा

लांस क्लूसनर ने एमएस धोनी का सही उत्तराधिकारी इस विकेटकीपर को बताया 2

ऋषभ पंत की जमकर तारीफ करते हुए साउथ अफ्रीका के पूर्व ऑलराउंडर लांस क्लूसनर ने अपने एक बयान में कहा, “ऋषभ पंत एक शानदार प्रतिभा है. हां ये बात जरुर है कि उसे अभी बहुत कुछ सीखना भी है. वह अभी भी युवा है और जितना वह खेलेगा उतना ज्यादा सीखेगा. वह मेरे साथ दिल्ली कैपिटल्स में था, इसलिए मैं उसकी काबिलियत को अच्छी तरह से जानता हूं.”

वह एक अद्भुत संभावना बनने जा रहा

लांस क्लूसनर ने एमएस धोनी का सही उत्तराधिकारी इस विकेटकीपर को बताया 3

साउथ अफ्रीका के पूर्व ऑलराउंडर लांस क्लूसनर ने आगे अपनी बात बढ़ाते हुए कहा, “उन्हें चयनकर्ताओं का समर्थन और विश्वास मिल रहा है, जो किसी भी युवा खिलाड़ी के लिए काफी अच्छा रहता है. मैं ये कहूंगा कि बस उसे खेलने दो, वह एक अद्भुत संभावना बनने जा रहा है.

यह उसने वेस्ट इंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में दिखाया भी है. एमएस धोनी का करियर अब समाप्ती की ओर है. ऐसे में सफ़ेद बॉल की क्रिकेट के साथ में ऋषभ पंत से बेहतर विकेटकीपर-बल्लेबाज नहीं देख सकता.”

Related posts