ऑस्ट्रेलिया के शर्मनाक हार के बाद कोच जस्टिन लैंगर हुए निराश, कहा अभी और बुरे दिन आने वाले है | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ऑस्ट्रेलिया के शर्मनाक हार के बाद कोच जस्टिन लैंगर हुए निराश, कहा अभी और बुरे दिन आने वाले है 

ऑस्ट्रेलिया के शर्मनाक हार के बाद कोच जस्टिन लैंगर हुए निराश, कहा अभी और बुरे दिन आने वाले है

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच मंगलवार को वन डे सीरीज का तीसरा मैच खेला गया था. इस मैच में इंग्लैंड के बल्लेबाजों के यादगार प्रदर्शन की वजह से ऑस्ट्रेलिया को हार का सामना करना पड़ा. टीम की हार के बाद टीम के कोच काफी जायदा निराशा नज़र आ रहें है. मीडिया से मैच को लेकर बात करते हुए उन्होंने इस मैच को लेकर अपने विचार रखे :

अभी और बुरे दिन आने है 

Australian coach Justin Langer believes more pain yet to come after 242 runs defeat

मैच के बाद मीडिया से हार को लेकर बात करते हुए जस्टिन लैंगर ने कहा कि ऑस्‍ट्रेलिया क्रिकेट के लिए ये सबसे बुरा वक्‍त नहीं है बल्कि अभी इससे भी कठिन दौर आना बाकी है. कोच ने हार के बाद अपना दर्द बयां करते हुए कहा, “हमारे सामने इससे बुरा दिन नहीं हो सकता. विरोधी टीम ने हमारे सामने 481 रन बनाकर विश्‍व रिकॉर्ड बना दिया है. गेंदबाजी में भी अपने स्‍कोर से आधे रन पर ही वो हमें ऑलआउट करने में कामयाब रहे.”

वो अभी युवा है 

England thrashed Australia by 242 runs in the third ODI.

टीम को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि

“टीम के सारे खिलाड़ी काफी ज्यादा युवा है. हम सब चाहते है कि ऑस्ट्रेलिया रोज़ मैच जीते,लेकिन ऐसा हर दिन नही हो सकता है. वो युवा है और हम सब ये बात जानते है. हमे उन्हें और ज्यादा समय देना होगा, ताकि वो अच्छे से आगे बढ़ पाए. जब आप बहुत छोटी सी उम्र से खेलना शुरू कर देते हो तो आप जीतना चाहता हो. ये अच्छा है.लेकिन इसके लिए आप को उन्हें समय देना होगा, हम चाहते है कि वो अपना आत्मविश्वास हासिल करे और मेहनत करे. इससे ज्यादा अभी हम और कुछ नही कर सकते है.

आप को बता दे कि ऑस्ट्रेलिया की टीम का प्रदर्शन हाल में  बेहद ख़राब रहा है. वन डे में उसे 15 में से 13 मैचों का हार का सामना करना पड़ा है. वही इस समय वो रैंकिंग में 6 नंबर पर है.

Related posts

Leave a Reply