विडियो : शिखर धवन ने लगाया चौका, जिसके बाद उनकी टीम के कोच और पूर्व भारतीय दिग्गज बल्लेबाज़ लक्षमण हुए खफा 1

आईपीएल के शुरू होती ही दर्शकों को खिलाड़ियों को दमदार प्रदर्शन के साथ ही कई दिलचस्प नजारे देखने को मिलते हैं। जहां एक तरफ विश्व के धुरंधर मैदान में उम्दा प्रदर्शन कर रहे होते हैं, वहीं दूसरी ओर कई हास्यास्पद नजारे भी देखने को मिलते हैं। एक ऐसा ही नजारा कोलकाता नाइटराईडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले जा रहे मैच के दौरान देखने को मिला।  5 खिलाड़ी जो कोलकता नाईट राइडर्स टीम में आंद्रे रसेल की जगह ले सकते हैं, तीन विदेशी और दो भारतीय खिलाड़ी है इस सूचि में शामिल

दरअसल मैच के दौरान हैदराबाद के शिखर धवन बल्लेबाजी कर रहे थे। वहीं दूसरी ओर कोलकाता के उमेश यादव गेंदबाजी कर रहे थे। उमेश मैच का तीसरे ओवर कर रहे थे। इस ओवर की पहली गेंद पर ही शिखर ने स्केवयर कट में शॉट खेला। शॉट खेलने के बाद गेंद हैदराबाद के डग आउट की तरफ चली गई।

वहां हैदराबाद टीम के एक सदस्य अपना लैपटॉप लेकर वी.वी.एस लक्ष्मण के साथ बैठे थे। गेंद इतनी तेज थी, कि वो लैपटॉप पर जोर से लग गई। गेंद के लगते ही लैपटॉप की स्क्रिन टूट गई। हालांकि उसे बाद में वहां से हटा दिया गया। इस घटना के बाद लक्ष्मण थोड़ा नाराज दिखे। क्योंकि गेंद को आता देख टीम के सदस्य लैपटॉप को छोड़कर हट गए थे। लक्ष्मण ने इस कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

विडियो : शिखर धवन ने लगाया चौका, जिसके बाद उनकी टीम के कोच और पूर्व भारतीय दिग्गज बल्लेबाज़ लक्षमण हुए खफा 2

यह मैच कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जा रहा था। जिसमें कोलकाता ने टॉस हारते हुए पहले बल्लेबाजी की थी और हैदराबाद के लिए 172 रनों का लक्ष्य रखा था। इसके जवाब में उतरी हैदराबाद 6 विकेट खोकर 155 रन ही बना पाई और मैच हार गई। शिखर के शॉट की वजह से लैपटॉप टूटा था। उन्होंने इस मैच में 22 गेंदों में 23 रन बनाए थे।    सौराष्ट्र क्रिकेट संघ ने की रविन्द्र जडेजा और चेतेश्वर पुजारा की जमकर तारीफ़

बता दें, कि आईपीएल का 10 वां सीजन चल रहा है। इसमें सभी टीमें जीतने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं। अब देखना ये है कि फाइनल तक कौनसी दो टीमें पहुंचती हैं।

यहाँ देखें विडियो :