IND vs SL, तीसरा टी-20: सीरीज हारने के बाद भी लसिथ मलिंगा ने अपने इन खिलाड़ियों की तारीफ की

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IND vs SL, तीसरा टी-20: सीरीज हारने के बाद लसिथ मलिंगा ने अपने इन खिलाड़ियों की तारीफ की 

IND vs SL, तीसरा टी-20: सीरीज हारने के बाद लसिथ मलिंगा ने अपने इन खिलाड़ियों की तारीफ की

भारत और श्रीलंका के बीच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन क्रिकेट स्टेडियम में टी-20 सीरीज का अंतिम मुकाबला खेला गया। इस मैच को 78 रनों से अपने नाम कर भारत ने सीरीज को 2-0 से अपने नाम किया। गुवाहाटी में हुआ पहला मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था वहीं इंदौर टी-20 को भारत ने 7 विकेट से अपने नाम किया था। यह पिछले 19 सीरीज में भारत का श्रीलंका के खिलाफ 17वां सीरीज जीता है, जबकि 2 सीरीज ड्रॉ रहा था।

लसिथ मलिंगा ने दी प्रतिक्रिया

IND vs SL, तीसरा टी-20: सीरीज हारने के बाद लसिथ मलिंगा ने अपने इन खिलाड़ियों की तारीफ की 1

टी-20 सीरीज में करारी हार के बाद श्रीलंका के कप्तान लसिथ मलिंगा ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने भारतीय पारी के अंतिम तीन ओवर को हार की सबसे बड़ी वजह माना। उन्होंने मैच के बाद दिए इंटरव्यू में कहा

“मुझे लगता है कि इस तरह की परिस्थितियों में जब हालात गीले थे, हमें गेंद को बेहतर तरीके से नियंत्रित करने की जरूरत थी। वे (भारत) आखिरी तीन ओवरों मैच को दूर ले गए। लेकिन हमारे शीर्ष क्रम के बल्लेबाज जल्दी आउट हो गए और धनंजय और मैथ्यूज ने हमें दिखाया कि यहां बल्लेबाजी करना कितना आसान था। हमें यह सीखने की जरूरत है कि इन स्थितियों को बेहतर तरीके से कैसे निपटाया जाए।”

स्पिनरों की तारीफ की

IND vs SL, तीसरा टी-20: सीरीज हारने के बाद लसिथ मलिंगा ने अपने इन खिलाड़ियों की तारीफ की 2

श्रीलंका के स्पिन गेंदों ने इस मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया। चाईनामैन लक्षण संदकन ने तीन भारतीय बल्लेबाजों को आउट किया। वनिंदु हसारंगा ने 4 ओवर में सिर्फ 27 रन देकर एक विकेट लिया। कप्तान लसिथ मलिंगा ने इन दोनों युवा गेंदबाजों की तारीफ की। इस बारे में बात करते हुए कप्तान ने कहा

“यह वह प्रतिभा है जो हमारे पास श्रीलंका में है और हमें उन्हें वापस लौटना होगा और विश्व कप में उसका अधिकतम लाभ उठाना होगा। दुनिया की सभी टीमें कलाई के स्पिनरों का उपयोग कर रही हैं, और हमारे पास हसरंगा और संदाकन में अच्छे गेंदबाज हैं। ये दो गेंदबाज हैं जिन्हें हम विश्व कप में देख रहे हैं।”

Related posts