चैंपियंस ट्रॉफी से पहले श्रीलंका को मिला दूसरा लसिथ मलिंगा | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

चैंपियंस ट्रॉफी से पहले श्रीलंका को मिला दूसरा लसिथ मलिंगा 

चैंपियंस ट्रॉफी से पहले श्रीलंका को मिला दूसरा लसिथ मलिंगा

कल खेले गए आईपीएल के 35 वे मुकाबले में एक बेहद रोमांचक मुकाबले में मुंबई इंडियन की टीम ने गुजरात लायंस को सुपर ओवर के जरिए हुए फैसले में हरा दिया. इस मैच में पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए गुजरात ने 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 153 रन बनाए इसके जबाव में मुंबई की टीम ने भी 20 ओवर में 153 रन ही बनाए. IPL10: कल रात केकेआर के खिलाफ आतिशी पारी खेलने वाले सुरेश रैना ने बढ़ाया गेल के सबसे रिकॉर्ड की तरह बड़ा कदम

मैच टाई हो जाने की वजह से इसका फैसला सुपर ओवर के जरिए हुआ सुपर ओवर में मुंबई ने एक ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 11 रन बनाए और गुजरात को जीत के लिए 12 रन का लक्ष्य मिला जीत के लिए मिले इस लक्ष्य को गुजरात हासिल नहीं कर पाया और एक ओवर में उसके बल्लेबाज सिर्फ छह रन ही बना पाए इसके साथ ही ये मैच जीत कर अपने प्लेऑफ में पहुचने के दावे को और मजबूत किया.

इस मैच का रोमांच उठाने के लिए स्टेडियम में दर्शको की काफी भीड़ थी. दर्शक पुरे जोश से अपनी अपनी टीमो का सपोर्ट कर रहे थे. और अपनी टीम व अपने पसंद के खिलाड़ियों के लिए तरह – तरह के रूप धारण करके आये थे.

उन्ही दर्शको में एक दर्शक मुंबई इंडियन के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा का बहुत बड़ा समर्थक निकला वो बिलकुल मलिंगा के तरह ही दिख रहा था. उसकी कद -खाठी, हेयर स्टाइल, व फेसकट बिलकुल लसिथ मलिंगा के ही तरह था. कई लोग तो उस दर्शक को देखकर हैरान थे.   उस दर्शक को बिग स्क्रीन में भी दिखाया गया. और मैच जीतने के बाद मलिंगा ने उस दर्शक के साथ फोटो भी खिचाई. विडियो : जब इस खिलाड़ी ने मलिंगा की गेंद पर लगाया ऐसा शॉट, कि फोर्थ अंपायर को उतरना पड़ा मैदान पर

मलिंगा और उस दर्शक की फोटो देखकर मुंबई इंडियन के कोच महेला जयवर्धने ने ट्विटर पर एक ट्विट किया और लिखा ” मलिंगा को उनका वर्षो पुराना खोया हुआ भाई मिल ही गया है.”

Related posts