श्री लंका क्रिकेट बोर्ड की मलिंगा को चेतावनी आईपीएल छोड़ लौटे स्वदेश नहीं तो नहीं मिलेगी टीम में जगह 1

लसिथ मलिंगा एक समय सबसे खतरनाक गेंदबाज हुआ करते थे. उनकी यॉर्कर गेंद को खेल पाना किसी भी बल्लेबाज के लिए एक बड़ा चैलेंज होता था. कई आईपीएल सीजन में उन्होंने अपनी खतरनाक गेंदबाजी से धूम मचाई है. लेकिन इस आईपीएल सीजन में उन्हें किसी भी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा था.

इसके बाद मुंबई इंडियन्स ने गेंदबाजी के सलाहकार की तौर पर मलिंगा को अपने साथ जोड़ लिया था. और वह इस समय मुंबई इंडियन्स के गेंदबाजों को सलाह देने का कार्य कर रहे हैं. ये बात श्री लंका क्रिकेट बोर्ड को समझ नहीं आ रही है. इसलिए उसने मलिंगा को आईपीएल छोड़ने के लिए कहा है.

मलिंगा आईपीएल छोड़ें तभी टीम में होगी वापसी 

श्री लंका क्रिकेट बोर्ड की मलिंगा को चेतावनी आईपीएल छोड़ लौटे स्वदेश नहीं तो नहीं मिलेगी टीम में जगह 2

श्री लंका क्रिकेट बोर्ड की मलिंगा को चेतावनी आईपीएल छोड़ लौटे स्वदेश नहीं तो नहीं मिलेगी टीम में जगह 3

श्री लंका क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष थिलांगा सुमाथिपाला ने कहा ”चयनकर्ता उनकी टीम में वापसी चाहते थे. लेकिन उनके मुताबिक उन्हें घरेलू क्रिकेट खेलना होगा. हम 50 और टी-20 टूर्नामेंट करा रहे हैं. आगे श्री लंका को साउथ अफ्रीका के साथ इसके बाद एशिया कप में खेलना है. इसके लिए उन्हें घरेलू क्रिकेट खेलने की जरूरत है”

श्री लंका क्रिकेट बोर्ड की मलिंगा को चेतावनी आईपीएल छोड़ लौटे स्वदेश नहीं तो नहीं मिलेगी टीम में जगह 4

इसके साथ ही उन्होंने ने कहा ”हमने मलिंगा को बता दिया है कि वह चुन लिए गए हैं, यदि वह घरेलू टूर्नामेंटों में नहीं खेलते हैं तो यह मुश्किल है कि चयनकर्ता उनके नाम पर विचार करेंगे”

मलिंगा ने चुने जाने के बाद एक वीडियो पोस्ट कर कहा था कि वह अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर दक्षिण अफीका के साथ खेलने के लिए तैयार हैं. लेकिन घरेलू क्रिकेट खेलने से उन्होंने इनकार कर दिया था.

श्री लंका क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष ने कहा ”हमें लगता है कि अभी भी टी 20 क्रिकेट में उनका उपयोग किया जा सकता है. अगर वह आईपीएल में खेल रहे होते तो हमें कोई परेशानी नहीं थी, लेकिन वह बेंच पर बैठकर वक्त बर्बाद कर रहे हैं.”

Leave a comment