लसिथ मलिंगा को चाहिए भारत के इस दिग्गज गेंदबाज से टिप्स, ऐसी टिप्स जिससे टीम इण्डिया के बल्लेबाजों को कर सके आउट | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

लसिथ मलिंगा को चाहिए भारत के इस दिग्गज गेंदबाज से टिप्स, ऐसी टिप्स जिससे टीम इण्डिया के बल्लेबाजों को कर सके आउट 

लसिथ मलिंगा को चाहिए भारत के इस दिग्गज गेंदबाज से टिप्स, ऐसी टिप्स जिससे टीम इण्डिया के बल्लेबाजों को कर सके आउट

पांच एकदिवसीय सीरीज के चौथे वनडे मैच में बने कार्यवाहक कप्तान लसिथ मलिंगा ने अपनी गेंदबाजी में सुधार के लिए भारतीय गेंदबाज जहीर खान से कुछ टिप्स लेना चाहते हैं। इस बात का खुलासा उन्होंने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में किया।

आपकों बता दे, श्रीलंका के दिगग्ज गेंदबाज काफी समय से अपने खराब फाॅर्म से जूझ रहे हैं, जिसकी वजह से अपने गेंदबाजी के प्रदर्शन को सुधारने के लिए मौजूदा समय में कई गेंदबाजों से सलाह लेते हुए नजर आ रहें है।

लसिथ मलिंगा को चाहिए जहीर खान से गेंदबाजी टिप्स-

लसिथ मलिंगा को चाहिए भारत के इस दिग्गज गेंदबाज से टिप्स, ऐसी टिप्स जिससे टीम इण्डिया के बल्लेबाजों को कर सके आउट 1

34 वर्षीय श्रीलंकाई गेंदबाज लसिंथ मलिंगा ने मीडिया में दिए इंटरव्यू के दौरान कहा कि,‘ मै और जहीर खान काफी लम्बे समय से आईपीेएल लीग के मुंबई इंडियन्स की टीम से जुड़े हुए हैं, जिसकी वजह से हम लोग एक दूसरे को काफी अच्छी तरह जानते हैं। जब मै उनसे मिलता हूं तो उनके अनुभव से मुझे कई बातें सीखने को मिलती है।’

जहीर खान को बताया गेंदबाजी का लीजेंड प्लेयर-

लसिथ मलिंगा को चाहिए भारत के इस दिग्गज गेंदबाज से टिप्स, ऐसी टिप्स जिससे टीम इण्डिया के बल्लेबाजों को कर सके आउट 2

अपने बात को जारी रखते हुए मीडिया से  कहा कि,“ जहीर खान विश्व के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक हैं। जिसकी वजह से मै उनके गेंदबाजी एक्शन, शरीर की हरकत , गेंद की स्विंग आदि को हर एंगिल से देखता और सीखने की कोशिश करता हूं। इसीलिए मौजूदा समय में मुझे अपनी गेंदबाजी एक्शन और गेंद में विभिन्न वेरीएशन लाने जैसी चीजों में सुधार के लिए एक बार फिर मुझे उनकी जरूरत महसूस हो रही है।’

अपने बुरे दौर से गुजर रही श्रीलंका क्रिकेट टीम-

लसिथ मलिंगा को चाहिए भारत के इस दिग्गज गेंदबाज से टिप्स, ऐसी टिप्स जिससे टीम इण्डिया के बल्लेबाजों को कर सके आउट 3

आपकों बता दें, भारतीय क्रिकेट टीम ने श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवर के पांच वनडे मैचों के टूर्नामेंट में लगातार तीन वनडे में जीत हासिल कर 3-0 से अजेय बढ़त बना ली है।

जिसके बाद आज खेले जाने वाले चौथे वनडे मैच में जीत हासिल करने के लिए श्रीलंका टीम के खिलाड़ियों पर अच्छे प्रदर्शन का अतिरिक्त दबाव रहेगा।  हालांकि अपने निराशाजनक प्रर्दशन और चोटिल खिलाड़ियों से जूझ रही श्रीलंका टीम के लिए यह सफर आसान नहीं रहने वाला। 

लसिथ मलिंगा को चाहिए भारत के इस दिग्गज गेंदबाज से टिप्स, ऐसी टिप्स जिससे टीम इण्डिया के बल्लेबाजों को कर सके आउट 4

भारतीय टीम ऩे वनडे सीरीज के पहले खेली गयी तीन टेस्ट मैचों में भी एतिहासिक जीत दर्ज करते हुए 3-0 से श्रीलंका का सूपड़़ा साफ कर चुकी है, जिसके बाद अब टीम इण्डिया की नजर श्रीलंका के खिलाफ खेले जाने वाले पांच वनडे मैचों की सीरीज पर क्लीन स्वीप करने पर रहेगी।

Related posts