जसप्रीत बुमराह की वापसी पर लसिथ मलिंगा ने कही ये बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

लसिथ मलिंगा ने बताया क्यों श्रीलंका के खिलाफ प्रभावी नहीं होंगे जसप्रीत बुमराह 

लसिथ मलिंगा ने बताया क्यों श्रीलंका के खिलाफ प्रभावी नहीं होंगे जसप्रीत बुमराह

भारतीय क्रिकेट टीम साल 2020 की शुरुआत श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के साथ कर रही है। श्रीलंका के खिलाफ रविवार से शुरू होने जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज में भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह अपनी चोट के बाद लंबे समय के बाद टीम में वापसी करने जा रही हैं।

जसप्रीत बुमराह 4 महीनों के बाद कर रहे हैं श्रीलंका के खिलाफ वापसी

भारत के फैंस अपने चहेते जसप्रीत बुमराह की एक बार फिर से काफी महीनों के बाद मैदान में होने जा रही वापसी से खुश हैं तो साथ ही जसप्रीत बुमराह से इस सीरीज के साथ ही काफी उम्मीदें भी की जा रही हैं।

लसिथ मलिंगा ने बताया क्यों श्रीलंका के खिलाफ प्रभावी नहीं होंगे जसप्रीत बुमराह 1

भारतीय टीम के सबसे अहम और उपयोगी तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को पिछले साल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज से पहले स्ट्रेस फ्रेक्चर हो गया था जिसके बाद से वो टीम से दूर थे। जिसके बाद वो एक बार फिर से करीब 4 महीनों के बाद क्रिकेट ट्रेक पर लौट रहे हैं।

लसिथ मलिंगा ने जसप्रीत बुमराह को टारगेट करने की कही बात

जसप्रीत बुमराह की चोट ने भारतीय टीम को बड़ा झटका दिया था और जिस स्ट्रेस फ्रेक्चर की चोट बुमराह को लगी थी उसे किसी भी गेंदबाज के लिए बड़ा खतरनाक माना जाता है। इसी को लेकर श्रीलंका के कप्तान और बुमराह के मुंबई इंडियंस के साथी लसिथ मलिंगा ने बुमराह को ही टारगेट करने की बात कही है।

लसिथ मलिंगा ने बताया क्यों श्रीलंका के खिलाफ प्रभावी नहीं होंगे जसप्रीत बुमराह 2

लसिथ मलिंगा ने बुमराह की चोट पर कहा कि “उन्होंने कौशल और सटिकता हासिल की है। लेकिन चोट के बाद जब आप पिछले चार महीनों से ज्यादा समय से क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं तो गेंदबाज पहले दो मैचों में लय में आने के लिए संघर्ष करते हैं। हम इसका फायदा उठाना चाहते हैं।”

बुमराह को बल्लेबाजों के लिए खेलना नहीं रहता आसान

श्रीलंकन कप्तान मलिंगा ने आगे कहा कि “मैं उनके रवैये और गेंदबाजी कौशल की जानकारी अपने पास रख सकता हूं। लेकिन बल्लेबाज को उसे ध्यान से संभावने के लिए काफी स्मार्ट होना होगा। “

लसिथ मलिंगा ने बताया क्यों श्रीलंका के खिलाफ प्रभावी नहीं होंगे जसप्रीत बुमराह 3

आपको बता दें कि जसप्रीत बुमराह भारत के लिए पिछले कुछ घरेलू सीरीज से दूर रहे हैं। बुमराह को दक्षिण अफ्रीका, बांग्लादेश और वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज से चोट के कारण दूर रहना पड़ा था। जिसके बाद वो अब वापसी करने जा रहे हैं। वैसे तो बुमराह को फिजियो नीतीन पटेल ने फिट घोषित कर दिया है।

 

Related posts