क्या आज दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलेंगे धोनी? जाने स्टीफन फ्लेमिंग की जुबानी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल 2019- महेंद्र सिंह धोनी की फिटनेस पर सामने आई लेटेस्ट अपडेट स्वयं स्टीफन फ्लेमिंग ने किया खुलासा, क्या आज मैदान पर उतरेगे धोनी? 

आईपीएल 2019- महेंद्र सिंह धोनी की फिटनेस पर सामने आई लेटेस्ट अपडेट स्वयं स्टीफन फ्लेमिंग ने किया खुलासा, क्या आज मैदान पर उतरेगे धोनी?

इंडियन प्रीमियर लीग का कांरवां अब अपने उस मुकाम पर पहुंचा है जहां से हर टीम के लिए जीत एक बड़ा फायदा हो सकती है। ऐसे में बुधवार यानि आज टेबल में टॉप पर खड़ी दो टीमों चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला है। अंक तालिका में पहले स्थान के लिए ये मुकाबला बहुत ही अहम है।

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ महेन्द्र सिंह धोनी के उतरने पर रहेंगी नजरें

इस समय नंबर दो पर मौजूद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम दिल्ली कैपिटल्स को हराकर किसी तरह से फिर से ग्रुप टॉप करने की तरफ कदम बढ़ाने को तैयार है।

आईपीएल 2019- महेंद्र सिंह धोनी की फिटनेस पर सामने आई लेटेस्ट अपडेट स्वयं स्टीफन फ्लेमिंग ने किया खुलासा, क्या आज मैदान पर उतरेगे धोनी? 1

लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के सामने सबसे बड़ी चिंता उनके कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की चोट है। एमएस धोनी इस सीजन में पिछले कुछ दिनों से कमर में दर्द से जूझ रहे हैं। जो मुंबई इंडियंस के खिलाफ पिछला मैच नहीं खेल पाए थे।

चोट से जूझ रहे धोनी की उपस्थिति पर स्टीफन फ्लेमिंग का बयान

लेकिन दिल्ली के खिलाफ वो मैदान मे उतरेंगे या नहीं ये तो वक्त ही बताएगा लेकिन धोनी के आज खेलने या नहीं खेलने को लेकर सीएसके के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने अपनी बात मंगलवार को रखी।

आईपीएल 2019- महेंद्र सिंह धोनी की फिटनेस पर सामने आई लेटेस्ट अपडेट स्वयं स्टीफन फ्लेमिंग ने किया खुलासा, क्या आज मैदान पर उतरेगे धोनी? 2

महेन्द्र सिंह धोनी की चोट को लेकर मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने बताया कि “धोनी प्रगति कर रहे हैं और वो इस सप्ताह के दौरान काफी बीमार हैं। हम कल उन पर कोई कॉल लेंगे। वो प्रगति कर रहे हैं जो अच्छा है।”

मुंबई इंडियंस के खिलाफ पिछले मैच में मिली हार को लेकर फ्लेमिंग ने कहा कि “हमारे पास पिछले मैच में कुछ बदलाव थे, लेकिन प्रदर्शन इस तथ्य के कारण नहीं था कि हमने कुछ बदलावों को किया था। हम इस मैच में जाने में बहुत ही सहज महसूस कर रहे हैं।सफलता के लिहाज से चेपॉक में  हमारी टीम बहुत अच्छी है।”

धोनी के बैकअप के रूप में भी हमारे पास हैं अच्छे खिलाड़ी

फ्लेमिंग ने कहा, “कभी-कभी लय से उछल पाना बहुत अच्छी बात हो सकती है। टूर्नामेंट में इस तरह से अंत में उतरते हुए हर मैच पर लाइन में बहुत कुछ है, इसलिए हम चयन में सही होने के बारे में जानते हैं। हम संभावित तरीके से अच्छे होना चाहते हैं। मैं ये नहीं देखता कि बदलाव हो रहे हैं।”

आईपीएल 2019- महेंद्र सिंह धोनी की फिटनेस पर सामने आई लेटेस्ट अपडेट स्वयं स्टीफन फ्लेमिंग ने किया खुलासा, क्या आज मैदान पर उतरेगे धोनी? 3

 

सीएसके की टीम में महेन्द्र सिंह धोनी के बैकअप के रूप में पूछने पर फ्लेमिंग ने कहा कि “हां, हमारे पास है।, हालांकि ये एक मैच है। यहां हो या वहां ये नीचे की तरफ ले जाने वाला हो सकता है। अगर ये दो-तीन मैच खेलते हैं तो आप अलग तरीके से तैयारी शुरू करते हैं। धोनी जब लास्ट मैच खेले तब भी हमारे पास कई बड़े नाम थे। हमारे उन खिलाड़ियों पर काम करना सबसे रोचक पहलू है जिन्होंने गति के लिए आईपीएल में शानदार रिकॉर्ड हासिल किए हैं। हम उन्हें अंतिम चार मैचों में फायरिंग करवा सकते हैं।”

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts