vvs laxman

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण आईपीएल 2021 को स्थगित करने का फैसला लिया गया है. हालांकि ऐसे कई सवाल हैं, जिनका जवाब अभी तक नहीं मिल पाया है. सबसे पहली बात ये है कि खिलाड़ी बायोबबल में रहने के बावजूद ना जाने पॉजिटिव कैसे हो गए. लगातार खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद आईपीएल के 14 वें संस्करण को स्थगित करने का फैसला लिया गया.

वीवीएस लक्ष्मण ने कहा पहले स्वास्थ्य, बाद में क्रिकेटः

vvs laxman

इसी क्रम में सनराइजर्स हैदराबाद के कोच वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि देश में दिन प्रतिदिन कोविड का प्रकोप बढ़ता जा रहा था. ऐसे में सभी की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए आईपीएल को स्थगित करने का सर्वेश्रेष्ठ निर्णय लिया गया है. हालांकि लक्ष्मण ने हैरानी जताते हुए कहा कि खिलाड़ियों के बायोबबल में रहते हुए भी कोविड पॉजिटिव हो गए.

कहा हम लोग अभी भी हैरान बबल के बावजूद कैसे पहुंचा कोरोनाः

आईपीएल रद्द होने के बाद पहली बार बोले वीवीएस लक्ष्मण, कही ये चौकाने वाली बात 1

गौरतलब है कि कई फ्रेंचाइजी के खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव आने के बाद आईपीएल को स्थगित करने का फैसला लिया गया, जो कि सही समय पर लिया गया फैसला है.

लक्ष्मण ने कहा है कि फ्रेंचाइजी अभी तक हैरान कि कैसे कोविड-19 वायरस उनके बबल तक पहुंच गया और विकेटकीपर बल्लेबाज साहा पॉजिटिव हो गए. साहा के साथ-साथ दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर अमित मिश्रा भी पॉजिटिव पाए गए थे.

टाइम्स आफ इंडिया के कॉलम में लिखी ये बातः

आईपीएल रद्द होने के बाद पहली बार बोले वीवीएस लक्ष्मण, कही ये चौकाने वाली बात 2

टाइम्स आफ इंडिया में उन्होंने लिखा राजस्थान रायल्स के खिलाफ खेले जाने वाले अहम मुकाबले में खेलने के लिए साहा बिल्कुल तैयार थे, लेकिन मैच की पूर्व संध्या वो थोड़ा बीमार महसूस करने लगे और इस दौरान बिना देरी के उन्हें आइशोलेशन  में भेज दिया गया.

साहा को रविवार को राजस्थान रायल्स के खिलाफ होने वाले मैच के लिए बिल्कुल तैयार थे, लेकिन शनिवार की रात को थोड़ा असहज महसूस करने लगे. इसके बाद हमने उन्हें तुरंत आइशोलेशन वार्ड में भेज दिया.

हम इस बात को लेकर अभी तक हैरान है कि कैसे सभी लोग सावधानी बरतने के बावजूद भी रिद्धिमान साहा संक्रमित हो गए. लक्ष्मण ने लिखा कि पहले स्वास्थ्य है इसके बाद क्रिकेट.

ऐसे में बीसीसीआई और आईपीएल गर्वनिंग काउंसिल की ओर से लिया गया फैसला सराहनीय है सभी लोग उनके साथ हैं.