विराट और मैच रेफरी की भिडंत वाली खबरों को आईपीएल के अधिकारियो ने नकारा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल के एक अधिकारी ने किया खुलासा, रेफरी रूम में विराट कोहली ने नहीं किया था कोई हंगामा 

आईपीएल के एक अधिकारी ने किया खुलासा, रेफरी रूम में विराट कोहली ने नहीं किया था कोई हंगामा

आईपीएल के इस सीजन की शुरुआत में ही कई विवादों ने जन्म ले लिया है, जिनमे से एक है मुंबई इंडियन्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच हुए रोमांचक मुकाबले की आख़िरी बॉल पर हुआ था. मुंबई टीम के गेदबाज मलिंगा द्वारा फेंके गये अंतिम ओवर की आख़िरी बॉल पर बैंगलोर को जीत के लिए 7 रनों की जरुरत थी, लेकिन मलिंगा से इस बॉल पर बैंगलोर के शिवम दुबे कुछ ख़ास नहीं कर पाए और कोई रन बना इसी के साथ मुंबई मैच जीत गयी पर बॉल को दोबारा देखने पर पता चला, कि मलिंगा की वो बॉल नो बॉल थी और अंपायर इस बात को नहीं जान पाए, जिसके बाद बैंगलोर के कप्तान मैच के अंपायरो पर भड़क गये थे.

अंपायर एस रवि ने विराट से अपनी ग़लती पर मांगी थी माफ़ी

आईपीएल के एक अधिकारी ने किया खुलासा, रेफरी रूम में विराट कोहली ने नहीं किया था कोई हंगामा 1

मैच खत्म होने के बाद जब दोबारा बॉल को देखा गया तो पता चला, कि वो बॉल नो बॉल थी, जिसके बाद बैंगलोर के कप्तान अंपायर पर भड़क गये. अंपायर एस रवि को अपनी ग़लती का अहसास होने पर वो विराट के पास गये और अपनी ग़लती पर माफ़ी भी मांगी.

ऐसा कहा जा रहा था, कि मैच खत्म होने के बाद बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली और मैच रेफरी के बीच बहस भी हुई थी, लेकिन इन खबरों को आईपीएल के अधिकारियो ने सिरे से नकार दिया और कहा कि विराट और मैच रेफरी के बीच कोई बहस नहीं हुई थी.

विराट ने मैच खत्म होने के बाद बस मैच रेफरी से बात की थी. अधिकारियो की माने तो विराट ने जो भी मैच प्रजेंटेशन में बोला उसके बाद उन्होंने अंपायरों से कोई बात नहीं की.

अंपायर पर नहीं की गयी कोई भी कार्यवाही

आईपीएल के एक अधिकारी ने किया खुलासा, रेफरी रूम में विराट कोहली ने नहीं किया था कोई हंगामा 2

उस मैच के बाद क्रिकेट के पूर्व दिग्गजों ने भी अंपायरों की कड़ी आलोचना की थी, लेकिन आईपीएल के अधिकारियो ने अंपायर पर कोई कार्यवाहीं नहीं की है. अधिकारियो के अनुसार मैच रेफरी के रिपोर्ट में दोनों पर कोई कार्यवाही की बात नहीं की गयी है, इसलिए हम अंपायरो पर कोई भी कार्यवाही नहीं कर रहे हैं.

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts